छत्तीसगढ़

chhattisgarh

BJYM ने की कार्यकारिणी की घोषणा, देखें लिस्ट

By

Published : Feb 9, 2021, 6:18 PM IST

Updated : Feb 9, 2021, 7:26 PM IST

भारतीय जनता युवा मोर्चा ने कार्यकारिणी की घोषणा कर दी है.कांकेर के टेकेश्वर जैन और सूरजपुर के रितेश गुप्ता को महामंत्री बनाया गया है.

BJYM announced its executive
BJYM ने की कार्यकारिणी की घोषणा

रायपुर:भारतीय जनता पार्टी ने युवा मोर्चा की प्रदेश कार्यकारिणी घोषित कर दी है. BJYM प्रदेश अध्यक्ष अमित साहू ने प्रदेश कार्यसमिति और जिलाध्यक्षों की घोषणा की है. भारतीय जनता पार्टी प्रदेशाध्यक्ष विष्णुदेव साय और प्रदेश महामंत्री (संगठन) पवन साय की सहमति से सूची जारी की गई है.

भाजयुमो की इस लिस्ट का लंबे समय से इंतजार किया जा रहा था. मंगलवार को भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा की कार्यकारिणी घोषित कर दी गई है. जिसमें कांकेर के टेकेश्वर जैन और सूरजपुर के रितेश गुप्ता को महामंत्री बनाया गया है. कैलाश चंद्रवंशी, वैभव बैस, चिंटू राजपाल, दीपिका सोरी को उपाध्यक्ष बनाया गया है.

BJP ने मृत लोगों को सौंपी जिम्मेदारी, बनाया स्थायी आमंत्रित सदस्य

हेमंत सवलानी को बने कोषाध्यक्ष

अमित मैसेरी, गौतम सोनकर, गोपाल विस्ट, जितेन्द्र देवांगन, कैलाश शर्मा को प्रदेश मंत्री बनाया गया है. हेमंत सवलानी को कोषाध्यक्ष, अजय सोनी को प्रचार-प्रसार प्रमुख, अनुराग चौबे को कार्यालय प्रभारी, सौरभ जैन को सह प्रभारी, उमेश घोरमुड़े को मीडिया प्रभारी और भूपेन्द्र नाग को मीडिया सह प्रभारी बनाया गया है.

Last Updated : Feb 9, 2021, 7:26 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details