छत्तीसगढ़

chhattisgarh

रायपुर पुलिस पर भाजयुमो का आरोप : पुलिस संरक्षण में बढ़ रहा नशा-चाकूबाजी, भाजयुमो ने एसपी ऑफिस घेरा

By

Published : Mar 14, 2022, 3:16 PM IST

Updated : Mar 14, 2022, 5:20 PM IST

BJYM protest in Raipur: रायपुर में बढ़ रहे नशा कारोबार और चाकूबाजी को लेकर भाजयुमो ने पुलिस पर बड़ा आरोप लगाया. भाजयुमो ने एसपी दफ्तर का घेराव किया.

BJYM allegation on Raipur Police
रायपुर पुलिस पर भाजयुमो का आरोप

रायपुर:राजधानी में लगातार बढ़ रहे नशा कारोबार और चाकूबाजी की घटना को देखते हुए भारतीय जनता युवा मोर्चा ने एसपी कार्यालय का आज घेराव (BJYM gherao SP office in Raipur) किया. एसपी ऑफिस का घेराव करने सैकड़ों भाजयुमो कार्यकर्ता रायपुर भाजपा जिला कार्यालय से एसपी ऑफिस तक पैदल मार्च करते पहुंचे. एसपी ऑफिस के पास कार्यकर्ताओं को पुलिस ने रोक लिया. इसके बाद कार्यकर्ताओं ने एसएसपी को ज्ञापन सौंपा.

भाजयुमो ने किया एसपी दफ्तर का घेराव

पुलिस नशा और चाकूबाजी पर लगाम लगाने में विफल

भाजपा युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष गोविंद गुप्ता ने बताया कि राजधानी में लगातार नशे का कारोबार और चाकूबाजी की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं. कहीं न कहीं पुलिस के संरक्षण में सारी चीजें हो रही हैं. आलम यह है कि दिनदहाड़े चाकूबाजी की घटना हो जाती है. राजधानी के चौक-चौराहों पर नशीले पदार्थ बेचे जा रहे हैं. पुलिस द्वारा लगातार इसे कंट्रोल करने की बात कही जाती है, लेकिन कहीं न कहीं पुलिस का भी इसमें हाथ होने की वजह से इसे कंट्रोल नहीं किया जा रहा है.

यह भी पढ़ें:छत्तीसगढ़ हाई कोर्ट में स्मार्ट सिटी के मामले पर सुनवाई, टेंडर जारी करने की मिली अनुमति

उग्र आंदोलन की दी चेतावनी

भाजपा युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष गोविंद गुप्ता ने यह भीकहा कि इन्हीं सब समस्याओं को लेकर आज हम एसएसपी से मिले और उन्हें ज्ञापन सौंपा है. हमारी मांगें हैं कि यह सारी चीजें बंद होनी चाहिए. पुलिस को अपना काम ईमानदारी से करना चाहिए. अगर इसी तरह राजधानी में अवैध वसूली और चाकूबाजी की घटना बढ़ती रहेगी तो हम आगे जाकर पुलिस प्रशासन के खिलाफ उग्र आंदोलन करेंगे.

Last Updated : Mar 14, 2022, 5:20 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details