छत्तीसगढ़

chhattisgarh

बीजेपी का आरोप, 'स्वास्थ्यकर्मियों को लेकर गंभीर नहीं भूपेश सरकार'

By

Published : Sep 23, 2020, 1:33 AM IST

Updated : Sep 23, 2020, 12:55 PM IST

छत्तीसगढ़ में नियमितीकरण की मांग को लेकर एनएचएम के संविदा स्वास्थ्यकर्मी हड़ताल पर हैं, इधर सरकार हड़ताल कर रहे स्वास्थ्यकर्मियों के खिलाफ सख्त रवैया अपनाए हुए है. भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव ने राज्य सरकार पर इसे लेकर गंभीर आरोप लगाए हैं.

bjp targeted bhupesh government
बीजेपी प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव

रायपुर:कोरोना संकट के समय स्वास्थ्य कर्मचारियों की बर्खास्तगी को लेकर भारतीय जनता पार्टी ने राज्य सरकार पर गंभीर आरोप लगाए हैं. भाजपा प्रदेश प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव ने राज्य सरकार पर निशाना साधते हुए कहा है कि कांग्रेस सरकार स्वास्थ्यकर्मियों के बीच दहशत फैलाने का काम कर रही है. 50 एनएचएम स्वास्थ्यकर्मियों को बर्खास्त करके डर पैदा किया जा रहा है.

बीजेपी का भूपेश सरकार पर निशाना

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव ने कहा कि छत्तीसगढ़ में 13 हजार स्वास्थ्यकर्मियों ने इस्तीफे का अल्टीमेटम दे दिया है. इनकी 4 दिनों की हड़ताल के बाद भी सरकार ने कोई संज्ञान नहीं लिया. कोरोना संक्रमण काल में स्वास्थ्यकर्मियों की बहुत आवश्यकता है. आने वाले समय में 13 हजार कमर्चारी इस्तीफा देते हैं, तो स्वास्थ्य सेवाएं पूरी तरह से चरमरा जाएंगी.

पढ़ें-कांकेर: हड़ताल पर बैठे 10 संविदा स्वास्थ्यकर्मी बर्खास्त

'जनता के प्रति सरकार गंभीर नहीं'

उन्होंने कहा कि सरकार अपनी हठधर्मिता छोड़े और ध्यान दे कि कोरोना के दौर में किसी को कोई दिक्कत ना हो. कोरोना संकट काल में प्रदेश की जनता के स्वास्थ्य को लेकर राज्य सरकार गंभीर नहीं है. यही वजह है कि एनएचएम स्वास्थ्यकर्मियों के मांगों की अनदेखी की जा रही है. कोरोना संकट के दौर में छत्तीसगढ़ में स्वास्थ्यकर्मियों की सेवा की बहुत जरूरत है.

Last Updated : Sep 23, 2020, 12:55 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details