छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

भूपेश सरकार के जारी किए धान खरीदी के आंकड़े फर्जी-विष्णुदेव साय

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय ने राज्य सरकार पर निशाना साधते हुए गंभीर आरोप लगाये हैं. उन्होंने कहा कि भूपेश सरकार धान खरीदी के फर्जी आंकड़े जारी कर रही है.

By

Published : Jan 23, 2021, 8:58 PM IST

Updated : Jan 23, 2021, 9:05 PM IST

bjp state president Vishnudeo Sai
भूपेश सरकार पर गंभीर आरोप

रायपुर:भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय ने राज्य सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि धान खरीदी पर सरकार फर्जी आंकड़े जारी कर रही है. साय ने कहा कि सरकार कह रही रिकॉर्ड खरीदी हुई है. जबकि यह आंकड़े झूठे हैं. पूरे प्रदेश में खरीदी प्रभावित है, व्यवस्था चौपट है, किसान परेशान हैं. केंद्रों से धान उठाव नहीं हो रहा है. किसानों को बोरा नहीं मिल रहा है और सरकार कह रही है कि रिकार्ड खरीदी हो रही है.

भूपेश सरकार पर गंभीर आरोप

भाजपा के आंदोलन से सरकार घबराई

प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय ने कहा कि राज्य सरकार बीजेपी के आंदोलन से घबरा गई है. पूरे प्रदेश में जबर्दस्त आक्रोश देखने को मिला है. प्रदर्शन में भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ किसानों ने भी हिस्सा लिया. मैं पांच दिनों के बस्तर प्रवास पर था, वहां देखा कि किसान राज्य सरकार से किस हद तक नाराज हैं. किसानों की नाराजगी से यह साफ हो रहा है कि सरकार के दिन तय हो गए हैं. 2023 आते-आते सरकार की स्थिति बद से बदतर हो जाएगी.

पढ़ें-रायपुर में किसानों ने बोला हल्ला, कृषि कानून वापस लेने की मांग

हम जनता के मुद्दे उठाते रहेंगे

उन्होंने कहा कि सरकार घमंड में चूर है और उसे अपनी गलतियां नजर ही नहीं आ रही है, लेकिन हम जनता के मुद्दे उठाते रहेंगे, सवाल पूछते रहेंगे. सरकार चाहे जो हथकंडे अपना लें, लेकिन भाजपा अब रुकने वाली नहीं है. किसानों के मुद्दों पर हम सदन से सड़क की लड़ाई लड़ते रहेंगे. किसान इतने दुखी हैं कि वे आत्महत्या के लिए मजबूर हो रहे हैं.

Last Updated : Jan 23, 2021, 9:05 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details