छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

रायपुर: BJP प्रवक्ता गौरीशंकर श्रीवास में कोरोना संक्रमण की पुष्टि

प्रदेश में कोरोना संक्रमण ने राजनीतिक गलियारों में दस्तक दे दी है. छत्तीसगढ़ में BJP प्रवक्ता गौरीशंकर श्रीवास में कोरोना संक्रमण की पहचान हुई है. प्रदेश में अब कुल कोरोना मरीजों की संख्या 5 हजार 003 तक पहुंच गई है.

Gaurishankar Srivas confirmed corona infection
BJP प्रवक्ता गौरीशंकर श्रीवास में कोरोना संक्रमण

By

Published : Jul 18, 2020, 12:48 AM IST

Updated : Jul 18, 2020, 11:04 AM IST

रायपुर:छत्तीसगढ़ में लगातार कोरोना के संक्रमण में तेजी देखी जा रही है. प्रदेश में कोरोना संक्रमण ने राजनीतिक गलियारों में दस्तक दे दी है. छत्तीसगढ़ बीजेपी प्रदेश प्रवक्ता गौरीशंकर श्रीवास की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है. बीजेपी प्रवक्ता ने खुद सोशल मीडिया पर जानकारी दी है. उन्होंने बताया कि उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. अब उनका इलाज एम्स में चलेगा. बताया जा रहा है कि पिछले कुछ दिनों से भाजपा नेता गौरीशंकर श्रीवास की तबीयत खराब चल रही थी, जिसके बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा था कि उनमें कोरोना के लक्षण दिख रहे हैं. अब कोरोना की पुष्टि होने के बाद उन्होंने फेसबुक के माध्यम से जानकारी साझा की है.

पढ़ें:भाजपा प्रतिनिधिमंडल ने की राज्यपाल से मुलाकात, कांग्रेस पर लगाया दबाव बनाने का आरोप

बता दें कि गुरुवार को कांग्रेस नेता नितिन भंसाली की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई थी. छत्तीसगढ़ की स्थिति में सुधार नहीं दिख रहा है. लगातार कई जिलों में कोरोना का संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है. नक्सल मोर्चे पर तैनात जवानों से लेकर कोरोना काल में लोगों की सेवा में लगे पुलिसकर्मियों और स्वास्थ्यकर्मियों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है. फिलहाल के आंकड़ों की बात की जाए, तो छत्तीसगढ़ में शुक्रवार को कोरोना के 242 नए मरीजों की पहचान की गई है. प्रदेश में अब कुल कोरोना मरीजों की संख्या 5,003 पहुंच गई है, जिसमें 3,512 लोगों को इलाज के बाद डिस्चार्ज कर दिया गया है. इसके साथ ही अब प्रदेश में 1,467 कोरोना के एक्टिव केस हैं, जबकि 24 लोगों की मौत हो चुकी है.

Last Updated : Jul 18, 2020, 11:04 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details