छत्तीसगढ़

chhattisgarh

निकाय चुनाव को लेकर बीजेपी की समीक्षा बैठक, विक्रम उसेंडी ने दिए ये निर्देश

By

Published : Oct 10, 2019, 6:32 PM IST

Updated : Oct 10, 2019, 9:29 PM IST

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष विक्रम उसेंडी ने कहा कि 'संगठन चुनाव को लेकर बैठक हुई है. 15 अक्टूबर तक सक्रिय सदस्यता सूची का अंतिम प्रकाशन होगा'.

नगरीय चुनाव को लेकर भाजपा की समीक्षा बैठक

रायपुर: बीजेपी संगठन चुनाव सक्रिय सदस्यता प्रभारियों की कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में बैठक आयोजित हुई. बैठक में बीजेपी के सदस्यता अभियान और आगामी नगरीय निकाय चुनाव की तैयारियों की समीक्षा की गई.

इस दौरान भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष विक्रम उसेंडी ने कहा कि 'हमारे संगठन चुनाव को लेकर बैठक हुई है. 15 अक्टूबर तक सक्रिय सदस्यता सूची का अंतिम प्रकाशन होगा. नाम जुड़वाने के लिए 3 दिन का समय दिया जाएगा. इसके साथ ही 21 से 30 अक्टूबर तक प्रत्येक मंडल में चुनाव होंगे'.

भाजपा के पास कार्यकर्ताओं की कमी नहीं: उसेंडी
वहीं नगरीय निकायों में दावेदारी को लेकर उसेंडी ने कहा कि 'कार्यकर्ताओं की कमी नहीं है. हमारे पास अलग-अलग बायोडाटा लेकर पहुंच रहे हैं. नगरीय निकायों की तैयारियों को लेकर संभाग स्तरीय बैठक हो रही है. हमारी नगरीय निकाय चुनाव की तैयारियां जोरों से चल रही हैं'.

विक्रम उसेंडी समेत अन्य कार्यकार्ता रहे मौजूद
बता दें कि बैठक में प्रदेश अध्यक्ष विक्रम उसेंडी, नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक, प्रदेश संगठन महामंत्री पवन साय, प्रदेश संगठन चुनाव प्रभारी रामप्रताप सिंह, सह प्रभारी विष्णुदेव साय और सक्रिय सदस्यता संयोजक गौरीशंकर अग्रवाल मौजूद रहे.

Last Updated : Oct 10, 2019, 9:29 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details