छत्तीसगढ़

chhattisgarh

कौशिक पर लगे आरोपों को बीजेपी ने किया सिरे से खारिज

By

Published : May 21, 2019, 8:09 PM IST

भारतीय जनता पार्टी ने नेता प्रतिपक्ष और पूर्व प्रदेश अध्यक्ष धरमलाल कौशिक पर लगे तमाम आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया है.

सच्चिदानंद उपासने

रायपुर: कौशिक पर लगे आरोपों को खारिज करते हुए भाजपा के वरिष्ठ पदाधिकारियों ने कहा कि 'आरोप लगाने वाली महिला खुद संदेहास्पद लग रही है. पहले यही महिला प्रकाश बजाज पर छेड़छाड़ का आरोप लगाती है और मात्र आरोप लगने के बाद पुलिस के दर्जनों अधिकारी प्रकाश बजाज को घर से गिरफ्तार कर ले जाते हैं.

सच्चिदानंद उपासने


बेबुनियाद हैं महिला के आरोप
बीजेपी के पदाधिकारियों का कहना है कि, 'महिला कुछ दिन पहले तमाम मामलों पर पैसे के लेनदेन होने की बात को कबूल कर समझौता भी करने को राजी थी. अब इसकी ओर से पार्टी के नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक पर छेड़छाड़ के आरोप पर उन्होंने कहा कि 'यह पूरी तरह से बेबुनियाद आरोप है'.


कांग्रेस की कठपुतली बन गई महिला
बीजेपी का कहना है कि 'महिला कांग्रेस की कठपुतली बन कर रह गई है. 2017 की घटना की उसे अब याद आ रही है, दो होली बीत जाने के बाद अब अचानक से इस घटना को याद दिला कर सीधे प्रेस के सामने महिला ने पेश किया है, जबकि वह चाहती तो पुलिस में शिकायत कर सकती थी या फिर अपने परिजनों को बता सकती थी.


'चरित्र हनन कर बदनाम करने की कोशिश'
बीजेपी का कहना है कि 'महिला की ओर से लगाए गए आरोपों को भारतीय जनता पार्टी ने कांग्रेस का निंदनीय कृत्य करार दिया है. बीजेपी का कहना है कि 'अब तक राजनीतिक पार्टियां आरोप प्रत्यारोप की राजनीति कर रही थी लेकिन अब चरीत्र हनन कर बदनाम करने का काम किया जा रहा है जो कि बेहद दुखद है'.

ABOUT THE AUTHOR

...view details