छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

पीएल पुनिया को क्वॉरेंटाइन नहीं करने पर बीजेपी ने भूपेश सरकार को घेरा

पीएल पुनिया को क्वॉरेंटाइन नहीं करने पर बीजेपी ने राज्य सरकार पर सवाल उठाए हैं. शनिवार की देर रात कांग्रेस प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया अचानक रायपुर पहुंचे. इसके बाद उन्हें एक निजी होटल में ठहराया गया है. रविवार सुबह से इस होटल में पीएल पुनिया बैठकें लीं. जहां कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम और स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंह देव सहित कई कांग्रेस नेता मौजूद हैं.

By

Published : Jun 21, 2020, 4:15 PM IST

bjp targeted state government
बीजेपी ने भूपेश सरकार को घेरा

रायपुर :कांग्रेस प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया बीती रात छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर पहुंचे. जहां उन्हें एक निजी होटल में ठहराया गया हैं, जिसके बाद बीजेपी ने इस मामले को लेकर राज्य सरकार पर गंभीर आरोप लगाए हैं.

बीजेपी ने भूपेश सरकार को घेरा

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव का कहना है कि प्रदेश में कोरोना संक्रमण को लेकर जारी की गई गाइडलाइन के अनुसार कार्रवाई नहीं की जा रही है. यहां पर व्यक्ति विशेष के हिसाब से नियमों का पालन किया जा रहा है और यही वजह है कि, दिल्ली से रायपुर पहुंचने के बाद पीएल पुनिया को क्वॉरेंटाइन नहीं किया गया.

बीजेपी ने लगाए आरोप

संजय श्रीवास्तव ने कहा कि पीएल पुनिया दिल्ली से रायपुर पहुंचे हैं. दिल्ली में कोरोना संक्रमितों की संख्या काफी ज्यादा है, छत्तीसगढ़ में भी लगातार कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़ रही है. बावजूद इसके पीएल पुनिया को क्वॉरेंटाइन नहीं करना समझ से परे है. इसके लिए सरकार को जवाब देना चाहिए. क्या पीएल पुनिया को किसी विशेष नियम के तहत क्वॉरेंटाइन नहीं किया गया है.

पढ़ें-'कांग्रेस की सरकार जनता की नजरों से गिर गई है' : विष्णुदेव साय

शनिवार को रायपुर पहुंचे थे पीएल पुनिया

बता दें कि शनिवार की देर रात कांग्रेस प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया अचानक रायपुर पहुंचे. जहां एयरपोर्ट पर उन्हें कुछ लोग लेने पहुंचे थे. इसके बाद उन्हें एक निजी होटल में ठहराया गया है. आज रविवार सुबह से इस होटल में पीएल पुनिया की ओर से बैठक ली गई. बैठक में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम और स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंह देव सहित कई कांग्रेस नेता मौजूद रहे .

ABOUT THE AUTHOR

...view details