छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

बीजेपी विधायक दल की अहम बैठक, बनेगी सत्तापक्ष को घेरने की रणनीति

विधानसभा मानसून सत्र अगले 5 दिन सत्ता पक्ष को घेरने की बीजेपी विधायक दल रणनीति तैयार करेगी. इसके लिए नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक के आवास में महत्वपूर्ण बैठक होने जा रही है.

By

Published : Jul 15, 2019, 10:35 AM IST

Updated : Jul 15, 2019, 12:31 PM IST

नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक के साथ अन्य नेता.

रायपुर: छत्तीसगढ़ विधानसभा का मानसून सत्र बीते शुक्रवार से शुरू हो चुका है. सदन में इस बार विपक्षी पार्टी बीजेपी द्वारा सत्तापक्ष को दिवंगत विधायक भीमा मंडावी की मौत, बिजली और पानी समस्या को लेकर घेरने की रणनीति बना सकती है. इसी कड़ी में बीजेपी विधायक दल की सोमवार की शाम को बैठक होगी.

नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक के आवास पर बैठक होगी. इसमें बीजेपी के सभी विधायकों के उपस्थित होने की संभवनाएं हैं. बताया जा रहा है कि अगले पांच दिन सदन की कार्रवाई में सत्तापक्ष को घेरने की प्लानिंग बनाई जाएगी. वहीं सरकार के घोषणा पत्र में किए गए वादों को लेकर भी चर्चा की जएगी. साथ ही कौन सा विधायक किस मामले को लेकर सवाल करेगा ये भी तय होंगे.

पहले दिन का सत्र
विधानसभा के मानसून सत्र का पहला दिन दिवंगत विधायकों की श्रद्धांजलि के साथ सोमवार तक के लिए स्थगित कर दिया गया था. सीएम भूपेश, पूर्व सीएम रमन सिंह, जेसीसी सुप्रीमो अजीत जोगी, नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक समेत सभी नेताओं और विधायकों ने दिवंगत नेता भीमा मंडावी, संतोष अग्रवाल, बलराम सिंह ठाकुर समेत सीएम भूपेश की मां बिंदेश्वरी बघेल को भी श्रद्धांजलि दी.

Last Updated : Jul 15, 2019, 12:31 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details