छत्तीसगढ़

chhattisgarh

18 प्लस को मुफ्त में वैक्सीन के फैसले का बीजेपी नेताओं ने किया स्वागत

By

Published : Jun 7, 2021, 10:43 PM IST

Updated : Jun 7, 2021, 11:13 PM IST

18 वर्ष से अधिक उम्र के लोगों को मुफ्त कोरोना वैक्सीन (free corona vaccine) देने और गरीबों को मुफ्त राशन देने के फैसले का छत्तीसगढ़ बीजेपी ने स्वागत किया है. पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल और राजनांदगांव के सांसद संतोष पांडेय ने इस फैसले को ऐतिहासिक बताया है.

bjp-leaders-welcomed-the-decision-to-provide-free-vaccine-to-18-plus-raipur
18 प्लस को मुफ्त में वैक्सीन के फैसले का बीजेपी नेताओं ने किया स्वागत

रायपुर:18 वर्ष से अधिक उम्र के लोगों को मुफ्त कोरोना वैक्सीन (free corona vaccine) देने और गरीबों को मुफ्त राशन देने के फैसले का छत्तीसगढ़ बीजेपी ने स्वागत किया है. पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल और राजनांदगांव सांसद संतोष पांडेय ने इस फैसले को ऐतिहासिक बताया है.

18 प्लस को मुफ्त में वैक्सीन के फैसले का बीजेपी नेताओं ने किया स्वागत

केंद्र सरकार संवेदनशीलता के साथ देश हित में ले रही निर्णय: अग्रवाल

भाजपा के वरिष्ठ विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि वैक्सीन को लेकर केंद्र सरकार पूरी संवेदनशीलता के साथ देश हित में लगातार निर्णय ले रही है. उन्होंने कहा कि पहले जहां कोरोना वॉरियर्स को वैक्सीन लगाने की प्राथमिकता सरकार ने दी. इसके बाद बुजुर्गों, फिर 45 प्लस और 18 साल से ऊपर के युवाओं का टीकरण केंद्र सरकार ने शुरू किया. अग्रवाल ने कहा कि राष्ट्रीय स्तर पर वैक्सीनेशन का काम सफलतापूर्वक देख विपक्ष केंद्र सरकार के खिलाफ दुष्प्रचार कर रहा है. अपनी जिम्मेदारियों से बचने के लिए छत्तीसगढ़ सरकार ने केंद्र सरकार पर झूठे आरोप मढ़ने का काम किया.

Free Vaccine पर बोले सिंहेदव, '6 महीने पहले कर लेना था ये काम, देर आए-दुरुस्त आए'

केंद्र सरकार का फैसला ऐतिहासिक: सांसद संतोष पांडेय

भाजपा सांसद संतोष पांडेय ने केंद्र सरकार के इस फैसले को ऐतिहासिक करार दिया है. उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में तो वैक्सीन पर ही सवाल उठाए गए. हमारे महान वैज्ञानिकों का अपमान किया गया. छत्तीसगढ़ में वैक्सीनेशन को लेकर प्रदेश सरकार गंभीर नहीं हैं. उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार ने देश हित में छत्तीसगढ़ जैसे प्रदेश के हित में सभी को मुफ्त वैक्सीन देने का निर्णय किया है. अब छत्तीसगढ़ सरकार को एक रुपया भी देने की आवश्यकता नहीं हैं. मॉनिटरिंग की जिम्मदरी राज्य सरकार की है छत्तीसगढ़ सरकार इसे लेकर बेहतर तैयारी करे और छत्तीसगढ़ की जनता तक केंद्र सरकार की मुफ्त वैक्सीन पहुंचाएं.

Last Updated : Jun 7, 2021, 11:13 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details