छत्तीसगढ़

chhattisgarh

बीजेपी नेता ने बताया आखिर क्यों टीवी पर कांग्रेस नेताओं के साथ नहीं करना चाहते हैं डिबेट

By

Published : Oct 5, 2019, 7:56 PM IST

Updated : Oct 5, 2019, 9:12 PM IST

बीजेपी नेता ने बताया कि आखिर वे क्यों कांग्रेस के साथ किसी भी डिबेट में हिस्सा नहीं लेंगे.

bhupesh baghel/ gauri shankar agrawal

रायपुर: भाजपा की ओर से किसी भी डिबेट में भाग नहीं लेने के फैसले पर कांग्रेस की ओर से लगातार तरह-तरह के तंज कसे जा रहे हैं. इस पर भाजपा का पक्ष रखते हुए बीजेपी प्रदेश प्रवक्ता गौरीशंकर कहा कि कांग्रेस सरकार की ओर से छत्तीसगढ़ में विपक्ष की आवाज को दबाने की कोशिश की जा रही है, इसलिए बीजेपी ने कांग्रेस के साथ डिबेट में नहीं बैठने का फैसला लिया है.

बीजेपी नेता ने बताया आखिर क्यों टीवी पर कांग्रेस नेताओं के साथ नहीं करना चाहते हैं डिबेट

गौरीशंकर ने कहा कि कांग्रेस खुद लोकसभा चुनाव के बाद चर्चा से भागती रही है, कांग्रेस के पास इसका कोई जवाब नहीं है कि वो क्यों चर्चा से भाग रही थी. वहीं भाजपा के किसी भी सदस्य की ओर से डिबेट में भाग नहीं लेने पर कहा कि उन्होंने कांग्रेस के साथ फिलहाल किसी भी डिबेट में भाग नहीं लेने का फैसला किया जो अनिश्चित काल तक जारी रहेगा.

पढ़ें : VIDEO: मां महामाया के दर पर पहुंचे सीएम, इस सवाल से बचकर निकले

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विक्रम उसेंडी ने अपने प्रवक्ताओं को किसी भी डिबेट में हिस्सा लेने से मना किया है. इस फैसले की वजह उन्होंने कथित तौर पर कांग्रेस के प्रतिनिधियों द्वारा डिबेट या संवाद में अपमानित किया जाना बताया, जिसकी शिकायत प्रवक्ताओं ने पार्टी कार्यालय में की है. बहरहाल कांग्रेस में मुख्यमंत्री बघेल से लेकर पूर्व पीसीसी अध्यक्ष और वरिष्ठ कांग्रेस नेता धनेंद्र साहू तक ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा है कि भाजपा विपक्ष में होकर चर्चा से भाग रही है.

Last Updated : Oct 5, 2019, 9:12 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details