छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Raipur :अपराधियों के घर बुलडोजर चले, कांग्रेस के नोटिस का देंगे जवाब : बीजेपी नेता केदार गुप्ता

By

Published : Apr 15, 2023, 5:51 PM IST

हेट स्पीच मामले को लेकर भारतीय जनता पार्टी के 8 नेताओं के खिलाफ रायपुर एसपी ने कार्रवाई की है. रायपुर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रशांत अग्रवाल ने सोशल मीडिया पर भड़काऊ पोस्ट अपलोड करने के मामले में नोटिस जारी किया है. पोस्ट से संबंधित तथ्यात्मक बयान पेश करने के लिए कहा गया है .

Bulldozer treatment for houses of criminals
छत्तीसगढ़ में अपराधियों के घर बुलडोजर चलाने की मांग

छत्तीसगढ़ में बुलडोजर एक्शन की मांग

रायपुर :हेट स्पीच मामले में बीजेपी नेताओं को नोटिस जारी होने पर हुआ है. पुलिस की इस कार्रवाई पर बीजेपी प्रवक्ता केदार गुप्ता ने सरकार पर ही सवाल खड़े किए हैं. केदार गुप्ता ने कहा " सैंया भए कोतवाल तो डर किस बात का. कांग्रेस की सरकार है. पुलिस भी कांग्रेस की है. हेट स्पीच को लेकर कांग्रेसियों ने ही रिपोर्ट की है, पुलिस प्रशासन पर दबाव है. इसलिए पुलिस ने नोटिस भेजा है .भारतीय जनता पार्टी इससे घबराने वाली नहीं है. हम इसका जवाब देंगे और हाहाकार भी नहीं मचाएंगे, जनता जानती है कि कांग्रेस तुष्टीकरण की राजनीति करती है.''


''अपराधियों के घर बुलडोजर चले'' :प्रवक्ता केदार गुप्ता ने कहा "भारतीय जनता पार्टी दिए गए नोटिस का जवाब देगी. कांग्रेस सरकार पुलिस प्रशासन पर दबाव बना रही है, बिरनपुर में जो हत्या हुई है. जो सांप्रदायिक सौहार्द्र खराब हुआ है. उसके लिए पूरी तरह से शासन और प्रशासन जिम्मेदार है. इसे अभी से राजनीतिक रूप दिया जा रहा है.भारतीय जनता पार्टी का मानना है और मेरा भी यह मानना है. मानव जीवन के साथ अगर कोई खिलवाड़ होता है. तो ऐसे अपराधियों के घर बुलडोजर चलने चाहिए."

ये भी पढ़ें-सत्यपाल मलिक के बयान पर कांग्रेस बीजेपी पर हमलावर


''कांग्रेस में कई लोगों को बनना है मुख्यमंत्री'' :केंद्र सरकार और अडानी के संबंधों पर भी प्रदेश में राजनीति जारी है. इसे लेकर कांग्रेस के आयोजित नुक्कड़ सभा पर केदार गुप्ता ने कहा कि," कांग्रेस पार्टी के कुछ नेता जेल में हैं,कुछ बेल पर है. राष्ट्र से लेकर राज्य तक यही स्थिति है.उनके पास कोई मुद्दा बचा नहीं है. जनता ने देश में कांग्रेस पार्टी को अस्वीकार कर दिया है. छत्तीसगढ़ में भी कांग्रेस में अंदरूनी लड़ाई चल रही है.हर किसी को मुख्यमंत्री बनना है. इन सभी बातों से डाइवर्ट करने के लिए कांग्रेस नुक्कड़ सभा का आयोजन कर रही है. यह बड़े दुख की बात है और चिंता का विषय है कि राष्ट्रीय कांग्रेस पार्टी के पास सिर्फ एक व्यक्ति अडानी का मुद्दा है. बाकी देश के विकास की चिंता को लेकर कोई भी बात कांग्रेस के दिमाग में नहीं है."

ABOUT THE AUTHOR

...view details