छत्तीसगढ़

chhattisgarh

वरिष्ठ कांग्रेस नेता करुणा शुक्ला के निधन पर बीजेपी ने जताया दुख

By

Published : Apr 27, 2021, 6:44 PM IST

पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेयी की भतीजी और कांग्रेस नेता करुणा शुक्ला का कोरोना संक्रमण से निधन हो गया है.भारतीय जनता पार्टी ने वरिष्ठ नेता करुणा शुक्ला के निधन को अपूरणीय क्षति बताया और संवेदना व्यक्त की है.

death of senior Congress leader Karuna Shukla
वरिष्ठ कांग्रेस नेता करुणा शुक्ला के निधन पर बीजेपी ने जताई संवेदना

रायपुर:भारतीय जनता पार्टी ने वरिष्ठ नेता करुणा शुक्ला के निधन को अपूरणीय क्षति बताया और संवेदना व्यक्त की है. प्रदेश भाजपाध्यक्ष विष्णुदेव साय ने पूर्व सांसद करुणा शुक्ला के निधन पर शोक व्यक्त किया है. भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ. रमन सिंह ने कहा कि पूर्व सांसद करुणा शुक्ला के आकस्मिक निधन का दुखद समाचार प्राप्त हुआ. वे श्रद्धेय अटल बिहारी बाजपेयी जी की भतीजी थी और दशकों से जनसेवा का कार्य कर रही थी. मां बम्लेश्वरी उन्हें अपनी श्री चरणों में स्थान दें और उनके परिजन को धैर्य प्रदान करें.

वरिष्ठ कांग्रेस नेता करुणा शुक्ला के निधन पर बीजेपी ने जताया दुख

वहीं विष्णु देव साय ने कहा कि अपने नाम के अनुरूप ही वे करुणा की मूर्ति थी. राजनीति से अलग करुणा जी का स्नेह हम सबको प्राप्त था. उन्होंने कहा कि करुणा दीदी के रूप में हमने आज एक एक मुखर आवाज, स्त्री शक्ति के एक प्रखर प्रतीक को खोया है. इस क्षति की भरपाई कठिन है. दीदी के आकस्मिक निधन से भाजपा शोकाकुल है.
भाजपा की राष्ट्रीय महामंत्री और प्रदेश प्रभारी डी. पुरंदेश्वरी ने करुणा शुक्ला के निधन पर संवेदना व्यक्त करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की है. उन्होंने कहा कि राजनीति के क्षेत्र में अपनी अलग पहचान बनाने वाली, कुशल संगठनात्मक क्षमता की धनी, बेबाक और निडर नेत्री, मध्यप्रदेश-छत्तीसगढ़ ही नहीं बल्कि देश में अपनी अलग पहचान बनाने वाली कुशल नेत्री अब हमारे बीच नहीं रही. यह हम सभी के लिए अपूरणीय क्षति है.

पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की भतीजी का कोरोना संक्रमण से निधन

राज्य समाज कल्याण बोर्ड की अध्यक्ष भी रहीं करुणा शुक्ला

नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने पूर्व सांसद ,पूर्व विधायक और राज्य समाज कल्याण बोर्ड की अध्यक्ष रहीं करुणा शुक्ला के निधन पर दुख व्यक्त किया है. नेता प्रतिपक्ष ने कहा यह हम सबके लिए अपूरणीय क्षति है. सार्वजनिक जीवन में सबकी उन्नति के लिए वह सतत सक्रिय रहीं. करुणा शुक्ला ने मानव कल्याण के लिए जो कार्य किए वह हमेशा सबकी स्मृतियों में रहेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details