छत्तीसगढ़

chhattisgarh

By

Published : Jan 16, 2020, 6:37 PM IST

Updated : Jan 17, 2020, 7:13 AM IST

ETV Bharat / state

TI के भाजपा पार्षद से बदसलूकी के आरोप में भाजयुमो ने खोला मोर्चा, एसपी को सौंपा ज्ञापन

अभनपुर में भाजपा पार्षद ने थाना प्रभारी पर अपशब्द कहने का आरोप लगाया है. इसके बाद भाजयमो कार्यकर्ताओं ने ASP से मामले की शिकायत की है.

BJP councilor in Abhanpur accuses police station in-charge of abuse
ज्ञापन सौंपते भाजयुमो कार्यकर्ता

रायपुर:जिले के अभनपुर थाना प्रभारी की ओर से 8 जनवरी को भारतीय जनता युवा मोर्चा (भाजयुमो) के कार्यकर्ता के साथ मारपीट और अपशब्द कहने के आरोप में भाजयुमो के कार्यकर्ता और पदाधिकारियों ने ASP को ज्ञापन सौंपा है. ज्ञापन सौंपकर कार्यकर्ताओं ने थाना प्रभारी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. भाजयुमो ने 7 दिनों के अंदर थाना प्रभारी के खिलाफ कार्रवाई नहीं करने पर उग्र आंदोलन और प्रदर्शन की बात कही है.

भाजयुमो कार्यकर्ता ने सौंपा ज्ञापन

नगर पालिका परिषद गोबरा नवापारा के पूर्व पार्षद भूपेंद्र सोनी ने अभनपुर थाना प्रभारी बोधन साहू पर आरोप लगाया है कि 8 जनवरी को अभनपुर थाने में बदसलूकी करते हुए थाना प्रभारी ने उनके साथ मारपीट की है.

भाजयुमो कार्यकर्ता ने सौंपा ज्ञापन

भाजयुमो ने की थी लिखित शिकायत
भाजयुमो कार्यकर्ता भूपेंद्र सोनी ने अपने वरिष्ठ नेताओं के साथ 9 जनवरी को पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी को अपने साथ हुए घटना की लिखित शिकायत की. भूपेंद्र ने थाना प्रभारी बोधन साहू के खिलाफ शिकायत की थी पर पुलिस विभाग की ओर से जांच के बाद कार्रवाई का आश्वासन दिया गया था, लेकिन बोधन साहू के खिलाफ अब तक किसी भी तरह की कोई विभागीय कार्रवाई नहीं की गई है.

आंदोलन की चेतावनी
TI के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं होने पर भाजयुमो के कार्यकर्ता और पदाधिकारियों ने ASP कार्यालय पहुंचकर एसपी अमृता शोरी को साहू के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए ज्ञापन सौंपा.

Last Updated : Jan 17, 2020, 7:13 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details