छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

आमंत्रण कार्ड में नेता प्रतिपक्ष का नाम नहीं होने पर भाजपा पार्षद दल ने की शिकायत

आमंत्रण कार्ड में नेता प्रतिपक्ष का नाम नहीं होने से भाजपा पार्षद दल ने नाराजगी जताई है. भाजपा पार्षदों ने इसकी शिकायत निगम आयुक्त से की है और महापौर पर साजिश का आरोप लगाया है.

By

Published : Oct 1, 2019, 8:25 AM IST

Updated : Oct 1, 2019, 10:37 AM IST

नेता प्रतिपक्ष का नाम नहीं होने पर भाजपा पार्षद दल ने की शिकायत

रायपुर: भारतीय जनता पार्टी के पार्षद दल ने आमंत्रण कार्ड में नेता प्रतिपक्ष का नाम नहीं छापने को लेकर मोर्चा खोल दिया. मंगलवार को नगर निगम की ओर से अमृत मिशन फेस 2 योजना में वार्डों को पानी टंकी और टैंकर मुक्त करने के लिए जल वाहिनी कार्य का भूमि पूजन किया जाना है.

नेता प्रतिपक्ष का नाम नहीं होने पर भाजपा पार्षद दल ने की शिकायत

पहले भी नहीं डाला गया था नाम: भाजपा पार्षद
नेता प्रतिपक्ष का नाम न होने को लेकर भाजपा पार्षद दल ने इसकी शिकायत नगर निगम आयुक्त से की. उनका कहना है कि इस तरह की लापरवाही लगातार की जा रही है. पहले भी शहीद स्मारक में हुए राज्यपाल के सम्मान समारोह में नेता प्रतिपक्ष का नाम नहीं डाला गया था. भाजपा पार्षद दल ने अधिकारियों और महापौर की साजिश का आरोप लगाया है और कहा कि ये सब महापौर के इशारे पर हो रहा है.

नाम नहीं छपवाने में क्या साजिश: प्रमोद दुबे
भाजपा पार्षद दल के लगाए आरोप पर महापौर प्रमोद दुबे का कहना है नाम नहीं छापने पर किस प्रकार की साजिश, साल भर में 8000 से ज्यादा भूमिपूजन और लोकार्पण के कार्यक्रम हुए हैं उसमें तो किसी में नहीं छोड़ा.

उन्होंने कहा कि 'आमंत्रण कार्ड छपवाना प्रशासनिक कार्य है. प्रशासनिक अधिकारियों को इन चीजों का ध्यान रखना चाहिए. किसी भी जनप्रतिनिधि का नाम छूटता है तो यह अच्छी बात नहीं है. मैं ऐसी चीजों की खुद निंदा करता हूं.'

Last Updated : Oct 1, 2019, 10:37 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details