छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

'सौदागर की भूमिका में हैं राहुल गांधी, सौदा करने आए हैं'

राहुल के दौरे को लेकर भाजपा के प्रवक्ता गौरीशंकर श्रीवास ने राहुल गांधी को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि राहुल सौदागर की भूमिका में हैं सौदा करने आए हैं.

By

Published : Apr 20, 2019, 9:50 PM IST

भाजपा प्रवक्ता गौरीशंकर श्रीवास

रायपुर : छत्तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी छत्तीसगढ़ दौरे पर हैं. राहुल के दौरे को लेकर भाजपा के प्रवक्ता गौरीशंकर श्रीवास ने राहुल गांधी को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि राहुल सौदागर की भूमिका में हैं सौदा करने आए हैं.

भाजपा प्रवक्ता गौरीशंकर श्रीवास

भाजपा की ओर से राहुल से किए गए प्रश्नों को सिलसिला यहीं नहीं थमा. गौरीशंकर ने कहा कि राहुल अब तक बस्तर से मुह छिपाते हुए भाग रहे थे. बस्तर के दो चरणों पर उन्होंने अपना चेहरा नहीं दिखाया. इसका कारण यह है कि बस्तर की जनता यह जानना चाहती थी कि भीमा मांडवी का हत्यारा कौन है, कांग्रेस सरकार ने चना और नमक आयुष्मान योजना क्यों बंद की. इन तमाम सवालों के जवाब बस्तर की जनता जानना चाहती है.

उन्होंने कहा कि 15 साल से भाजपा सरकार ने तमाम वर्ग के लोगों के लिए जनकल्याणकारी योजनाएं चलाई हैं, लेकिन अब कांग्रेस सरकार तमाम योजनाओं को बंद करके अपना चेहरा उजागर किया है. छत्तीसगढ़ में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल वर्सेस नरेंद्र मोदी के हालात हो गए है, लेकिन राहुल के दौरे से कोई फर्क नहीं पड़ने वाला.

ABOUT THE AUTHOR

...view details