छत्तीसगढ़

chhattisgarh

रायपुर: नियमों को ताक पर कर नो एंट्री में घुस रही बड़ी गाड़ियां, हादसों को दे रहे निमंत्रण

By

Published : Oct 14, 2020, 2:24 PM IST

Updated : Oct 14, 2020, 3:37 PM IST

लॉकडाउन खुलने के बाद से ट्रैफिक का सड़कों पर दबाव काफी बढ़ गया है. लोग अपनी रोजमर्रा की जिंदगी में धीरे-धीरे वापस लौट रहे हैं. एक तरफ कोरोना महामारी से पूरी देश जूझ रहा है.

Big car entering no entry in raipur
लॉकडाउन में ट्रैफिक

रायपुर:राजधानी में लगातार कोविड संक्रमितों की संख्या में इजाफा हो रहा है. शासन-प्रशासन लगातार स्थिति से निपटने का प्रयास कर रहा है. लॉकडाउन खुलने के बाद से ट्रैफिक का सड़कों पर दबाव काफी बढ़ गया है. लोग अपनी रोजमर्रा की जिंदगी में धीरे-धीरे वापस लौट रहे हैं.

नियमों को ताक पर कर नो एंट्री में घुस रही बड़ी गाड़ियां

पढ़ें- मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट, बस्तर संभाग में अगले दो दिनों तक हो सकती है भारी बारिश


लॉकडाउन खुलने से जहां एक तरफ लोग सामान्य जिंदगी जीने का प्रयास कर रहे हैं, वहीं दूसरी ओर लोगों के बाहर निकलने से सड़कों पर ट्रैफिक का दबाव भी बढ़ गया है. जिससे, आए दिन सड़क हादसे हो रहे हैं, जिसका शिकार होकर लोग अपनी जान गवां रहे हैं. बढ़ते सड़क हादसों और ट्रैफिक के बढ़ते दबाव को देखते हुए बड़ी गाड़ियों, जिसमें की ट्रक, लॉरी को शहर के अंदर के आने का समय तय कर रखा है. जिसमें बड़ी गाड़ियां रात 12 बजे से सुबह 6 बजे तक ही शहर में प्रवेश करने की छूट दी गई है.

शासन के आदेशों की कुछ लोग सरेआम धज्जियां उड़ा रहे हैं. इस समय में लोगों की गाड़ियां किसी भी समय शहर के अंदर घुस जाती हैं. अब देखना होगा कि शासन इनपर कब कार्रवाई करेगी और सड़क हादसों में विराम लगेगा.

Last Updated : Oct 14, 2020, 3:37 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details