छत्तीसगढ़

chhattisgarh

By

Published : Jun 25, 2021, 7:07 AM IST

ETV Bharat / state

जानिए आज क्या रहेगा खास, दिनभर इन खबरों पर रहेगी नजर

देश-दुनिया, खेल, मनोरंजन के साथ राजनीति में क्या होने वाला है आज खास, ETV भारत पर एक क्लिक में मिलेगी आपको पूरी जानकारी. जुड़े रहिए ETV भारत के साथ, दिनभर पल-पल की अपडेट के लिए...

big-news-and-programs-of-25june
आज की बड़ी खबरें

शनिवार से CM की ताबड़तोड़ बैठकें

रायपुर में सीएम भूपेश बघेल (cm bhupesh baghel) आने वाले 15 दिन बैठक करके अलग-अलग विभागों के मंत्री और अधिकारियों से सीधी बात करेंगे. 26 जून से इसकी शुरुआत होगी. इससे पहले आज 25 जून को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल अपने निवास कार्यालय में सर्वाेच्च प्राथमिकता वाले बिन्दुओं की समीक्षा करेंगे. इस बैठक में नामांतरण, बंटवारा, सीमांकन और अबूझमाड़ में दिए जा रहे पट्टों की प्रगति की समीक्षा की जाएगी.

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल

राष्ट्रीय महामंत्री के दौरे का आखिरी दिन

भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री दुष्यंत कुमार गौतम का छत्तीसगढ़ दौरे का आज आखिरी दिन है. गौतम आज महासमुंद में जिला पदाधिकारियों, मंडल प्रभारी, मंडल अध्यक्ष की बैठक लेंगे.

राष्ट्रीय महामंत्री दुष्यंत कुमार गौतम

दुर्ग दौरे पर धरमलाल कौशिक

आज नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक दुर्ग जिले के दौरे पर रहेंगे. यहां वे बीजेपी कार्यालय में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होंगे.

धरमलाल कौशिक

आपातकाल स्मृति दिवस

आपातकाल स्मृति दिवस यानी लोकतंत्र के लिए काला दिवस के अवसर पर छत्तीसगढ़ पर्यटन विकास बोर्ड के पूर्व चेयरमैन कृष्ण कुमार राय अंबिकापुर भाजपा कार्यालय में दोपहर 3 बजे प्रेस कॉफ्रेस करेंगे. भाजपा जिला अध्यक्ष ललन प्रताप सिंह और वरिष्ठ भाजपा नेता मौजूद रहेंगे.

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद आज ट्रेन से पहुंचेंगे कानपुर

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद आज दिल्ली के सफदरजंग रेलवे स्टेशन से एक विशेष राष्ट्रपति ट्रेन से कानपुर की यात्रा पर निकलेंगे. इस दौरान वह अपने जन्मस्थान, कानपुर देहात के गांव परौख भी जाएंगे. 15 साल के अंतराल के बाद कोई निवर्तमान राष्ट्रपति ट्रेन में सफर करेगा. राष्ट्रपति बनने के बाद कोविंद की अपने जन्मस्थान की यह पहली यात्रा होगी.

रामनाथ कोविंद

आज रोहतांग-लाहौल घाटी के दौरे पर रहेंगे गडकरी

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी आज रोहतांग और लाहौल घाटी का दौरा करेंगे. तकनीकी शिक्षा मंत्री डॉ. रामलाल मार्कंडेय भी मौजूद रहेंगे.

नितिन गडकरी

10वीं, 12वीं के छात्रों से बात करेंगे शिक्षा मंत्री

केंद्रीय शिक्षा मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक आज सोशल मीडिया के माध्यम से छात्रों से बात करेंगे. निशंक 10वीं एवं 12वीं बोर्ड परीक्षा के संबंध में उनके सवालों का जवाब देंगे. कोविड-19 महामारी के फैलने के कारण 10वीं एवं 12वीं बोर्ड परीक्षा रद्द कर दी गई थी.

केंद्रीय शिक्षा मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक

नारदा स्टिंग केस

नारदा स्टिंग मामले में सुप्रीम कोर्ट पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की याचिका पर आज सुनवाई करेगा. ममता बनर्जी ने याचिका में केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) पर 'झूठे आरोप' लगाने का आरोप लगाया है.

ममता बनर्जी

अलवर: आज से खुलेगा सरिस्का टाइगर रिजर्व

सरिस्का टाइगर रिजर्व आज से पर्यटन के लिए खोल दिया जाएगा. जिसके बाद सरिस्का के सभी रूट व अलवर बफर जोन में पर्यटक सफारी का आनंद उठा सकेंगे. करीब 68 दिन बाद पर्यटक सरिस्का में सफारी का आनंद ले सकेंगे और बाघों का दीदार कर सकेंगे. कोरोना संक्रमण के चलते सरिस्का पार्क में 17 अप्रैल से पर्यटकों का प्रवेश बंद कर दिया गया था.

आज से खुलेगा सरिस्का टाइगर रिजर्व

कंगना रनौत की याचिका पर सुनवाई

अभिनेत्री कंगना रनौत के पासपोर्ट नवीनीकरण से जुड़ी याचिका पर कोर्ट आज सुनवाई करेगा. कंगना ने याचिका दायर कर कहा था कि उन्हें फिल्म की शूटिंग के लिए हंगरी और बुडापेस्ट जाना है, जिसके लिए उनके पासपोर्ट का नवीनीकरण जरूरी है.

कंगना रनौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details