छत्तीसगढ़

chhattisgarh

जानिए आज क्या रहेगा खास, दिनभर इन खबरों पर रहेगी नजर

By

Published : Mar 25, 2021, 7:08 AM IST

Updated : Mar 25, 2021, 7:27 AM IST

देश-दुनिया, खेल, मनोरंजन और राजनीति में क्या होने वाला है खास, ETV भारत पर एक क्लिक में मिलेगी आपको पूरी जानकारी.

Country big news
देश दुनिया की बड़ी खबरें

  • असम में भूपेश बघेल

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल असम के दौरे पर हैं. सीएम बघेल असम में आज कई जनसभाओं को संबोधित करेंगे. सीएम भूपेश बघेल आज रोड शो भी करेंगे और कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में प्रचार कर वोट मांगेंगे. 27 मार्च को असम में वोट डाले जाने हैं.

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल
  • असम में पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह

असम में विधानसभा चुनाव के मद्देनजर सभी पार्टियों ने अपनी ताकत झोंक दी है. इसी कड़ी में पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह भी असम गए हुए हैं. रमन सिंह यहां बीजेपी प्रत्याशी के पक्ष में आज भी प्रचार के लिए उतरेंगे.

पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह
  • नई औद्योगिक नीति पर कार्यशाला का आयोजन

बिलासपुर में आज नई औद्योगिक नीति पर कार्यशाला का आयोजन किया जा रहा है. कार्यक्रम में गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू और मंत्री कवासी लखमा मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित होंगे.

गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू
  • धारा 144 का उल्लंघन करने वालों पर पुलिस करेगी कार्रवाई

छत्तीसगढ़ में कोरोना के बढ़ते केस को देखते हुए प्रशासन सख्त है. बुधवार को प्रदेश में 2 हजार से ज्यादा मामले सामने आए हैं. बढ़ते केस को देखते हुए राजधानी रायपुर में धारा 144 लागू कर दी गई है. पुलिस-प्रशासन आज कोराना गाइडलाइन का पालन नहीं करने और धारा 144 का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ कार्रवाई करेगी.

धारा 144 का उल्लंघन करने वालों पर पुलिस करेगी कार्रवाई
  • अयोध्या के विकास का विजन डॉक्यूमेंट देखेंगे पीएम मोदी

अयोध्या के विकास को लेकर विजन डॉक्यूमेंट तैयार हो रहा है. आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भव्य अयोध्या का विजन डॉक्यूमेंट देखेंगे. अयोध्या के विकास पर 500 लोगों की राय डॉक्यूमेंट में शामिल की गई है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी
  • असम और प. बंगाल में पहले चरण के चुनाव प्रचार का आज आखिरी दिन

पश्चिम बंगाल, असम, केरल, तमिलनाडु और पुडुचेरी में चुनाव प्रचार चरम पर है. असम और बंगाल में पहले चरण के चुनाव प्रचार का आज आखिरी दिन है. इसके बाद कल डोर टू डोर कैंपेन किया जाएगा. पश्चिम बंगाल में 8 तो असम में 3 चरणों में चुनाव होंगे. असम और पश्चिम बंगाल में 27 मार्च को पहले चरण की वोटिंग होगी. बंगाल में 29 अप्रैल को आठवें और आखिरी चरण की वोटिंग होगी.

असम और प. बंगाल में पहले चरण के चुनाव प्रचार का आज आखिरी दिन
  • महाराष्ट्र के नांदेड़ और बीड में आज से लॉकडाउन

महाराष्ट्र में कोरोना का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है. महाराष्ट्र के दो जिले नांदेड़ और बीड में आज से टोटल लॉकडाउन के शुरुआत होगी, जो 4 अप्रैल तक लागू रहेगी. नागपुर में पहले ही लॉकडाउन किया जा चुका है.

लॉकडाउन
  • भाजपा के लिए चुनाव प्रचार शुरू करेंगे मिथुन चक्रवर्ती

मिथुन चक्रवर्ती आज से भाजपा के लिए चुनाव प्रचार शुरू करेंगे. मिथुन जंगल महल के बांकुड़ा और झाड़ग्राम में आज कई सभाओं को संबोधित करेंगे. मिथुन ने 7 मार्च को भाजपा ज्वाइन किया था.

चुनाव प्रचार शुरू करेंगे मिथुन चक्रवर्ती
  • संसद के बजट सत्र का आज आखिरी दिन

संसद के बजट सत्र का आज आखिरी दिन है. सरकार ने बुधवार को राज्यसभा से NCT एक्ट पारित करा लिया है.

बजट सत्र का आज आखिरी दिन
  • मथुरा में आज खेली जाएगी फूलों की होली

बरसाने में होली से एक हफ्ते पहले से ही होली का उत्सव शुरू हो जाता है. मथुरा के बांके बिहारी मंदिर में आज फूलों की होली खेली जाएगी. इसे रंगभरनी होली भी कहा जाता है.

फूलों की होली
Last Updated : Mar 25, 2021, 7:27 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details