छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

आज की वो बड़ी खबरें, जिन पर रहेगी सबकी नजर

देश-दुनिया, खेल, मनोरंजन और राजनीति में क्या होने वाला है खास, ETV भारत पर एक क्लिक पर मिलेगी आपको पूरी जानकारी.

By

Published : Aug 24, 2020, 7:05 AM IST

Updated : Aug 24, 2020, 7:18 AM IST

big news of 24 august
आज की बड़ी खबरें

आज कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक

कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक आज सुबह 11 बजे होने जा रही है. आज नए पार्टी प्रमुख पर फैसला लिया जा सकता है. पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी पद छोड़ने की घोषणा कर सकती हैं. बैठक में सोनिया गांधी, राहुल गांधी, पूर्व पीएम डॉ मनमोहन सिंह, अंबिका सोनी, गुलाम नबी आजाद, अहमद पटेल, एके एंटनी, आनंद शर्मा, केसी वेणुगोपाल और अन्य नेता शामिल होंगे.

कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक

सुशांत सुसाइड केस: सीबीआई कर सकती है रिया चक्रवर्ती से पूछताछ

सुशांत मामले में सीबीआई की जांच जारी है. आज इस केस में सीबीआई रिया चक्रवर्ती से पूछताछ कर सकती है. सुशांत की मौत के मामले में अहम खुलासे रिया से पूछताछ में हो सकते हैं.

सीबीआई कर सकती है रिया चक्रवर्ती से पूछताछ

अनलॉक-4 पर सभी राज्यों के स्वास्थ्य सचिवों के साथ चर्चा करेंगे केंद्रीय स्वास्थ्य सचिव

केंद्रीय स्वास्थ्य सचिव लव अग्रवाल आज देश के सभी राज्यों के स्वास्थ्य सचिवों के साथ अनलॉक चरण 4 को लेकर चर्चा करेंगे. इस दौरान कोरोना के मद्देनजर आगामी हालातों को लेकर चर्चा की जा सकती है.

केंद्रीय स्वास्थ्य सचिव लव अग्रवाल

छत्तीसगढ़ सरकार ने खत्म की ई-पास की अनिवार्यता

राज्य सरकार ने ई पास की अनिवार्यता खत्म कर दी है. अब कहीं भी आने-जाने में ई-पास की जरूरत नहीं होगी. राज्य सरकार ने इसके लिए आदेश जारी किए हैं. ट्रैवल हिस्ट्री रिकॉर्ड के लिए स्वैच्छिक रूप से ई-पास का उपयोग किया जा सकेगा. हालांकि बाहर से आने पर 14 दिन होम क्वॉरंटाइन रहना होगा.

छत्तीसगढ़ सरकार ने खत्म की ई-पास की अनिवार्यता

रमेश पोखरियाल निशंक करेंगे NIT अस्थायी कैंपस का ऑनलाइन शिलान्यास

केंद्रीय शिक्षा मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक आज राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान (एनआईटी) उत्तराखंड के अस्थायी कैंपस का ऑनलाइन शिलान्यास और भूमिपूजन करेंगे. इस दौरान श्रीनगर में प्रदेश के उच्च शिक्षा एवं राज्य मंत्री धन सिंह रावत बतौर विशिष्ट अतिथि कार्यक्रम स्थल पर मौजूद रहेंगे.

केंद्रीय शिक्षा मंत्री रमेश पोखरियाल

ग्वालियर में बीजेपी के सदस्यता ग्रहण समारोह का आखिरी दिन आज

ग्वालियर-चंबल संभाग में भाजपा के तीन दिवसीय सदस्यता ग्रहण समारोह का आज तीसरा दिन है. कार्यक्रम के आखिरी दिन 24 अगस्त को ग्वालियर-चंबल संभाग के 11 विधानसभा क्षेत्रों के हजारों कांग्रेस कार्यकर्ता भाजपा की सदस्यता ग्रहण करेंगे.

बीजेपी का सदस्यता ग्रहण समारोह

छत्तीसगढ़ में बढ़ता कोरोना का संक्रमण

छत्तीसगढ़ में तेजी से कोरोना का संक्रमण फैल रहा है. रविवार को कुल 704 नए कोरोना पॉजिटिव मरीजों की पहचान हुई है. राज्य में कुल एक्टिव मरीज़ों की संख्या 7 हजार 790 हो गई है. कुल मरीजों का आंकड़ा 20 हजार के पार पहुंच चुका है.

छत्तीसगढ़ में बढ़ता कोरोना का संक्रमण

पश्चिम मध्यप्रदेश में बिजली गिरने के साथ ही तेज बारिश की संभावना

मौसम विभाग ने अगले 24 घंटों के दौरान पश्चिम मध्य प्रदेश, दक्षिण राजस्थान, बिहार , गंगीय पश्चिम बंगाल और झारखंड में अलग-अलग स्थानों पर बिजली गिरने के साथ ही बारिश होने की संभावना जताई है. मौसम विभाग ने 26 अगस्त तक बेंगलुरू में मध्यम बारिश के साथ आसमान में बादल छाए रहने का पूर्वानुमान लगाया है. 24 से 26 अगस्त तक ओडिशा में मूसलाधार बारिश हो सकती है.

तेज बारिश की संभावना

UGC के फाइनल एग्जाम कराने के फैसले पर आज आ सकता है फैसला

यूजीसी कॉलेज और यूनिवर्सिटी के फाइनल ईयर के एग्जाम कराने के अपने फैसले पर अडिग है. उसका कहना है कि इसके बिना छात्रों को डिग्री नहीं दी जा सकती है. इस केस में सुप्रीम कोर्ट का फैसला आज आ सकता है.

सुप्रीम कोर्ट आज सुनाएगी फैसला

दिल्ली में आज से खुलेंगे साप्ताहिक बाजार

कोरोना काल में लंबे समय से बंद राजधानी दिल्ली के साप्ताहिक बाजार आज से लोगों के लिए खोले जाएंगे. बाजारों को खोले जाने का ट्रायल आज से 30 अगस्त तक चलेगा.

दिल्ली में आज से खुलेंगे साप्ताहिक बाजार
Last Updated : Aug 24, 2020, 7:18 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details