छत्तीसगढ़

chhattisgarh

जानिए आज क्या रहेगा खास, दिनभर इन खबरों पर रहेगी नजर

By

Published : Feb 19, 2021, 6:47 AM IST

देश-दुनिया, खेल, मनोरंजन और राजनीति में क्या होने वाला है खास, ETV भारत पर एक क्लिक में मिलेगी आपको पूरी जानकारी.

news today
आज की बड़ी खबर

असम से आज छत्तीसगढ़ लौट रहे सीएम बघेल

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज भी असम दौरे पर रहेंगे. असम के सोनीपुर में सुबह 11:35 बजे बूथ ट्रेनिंग कार्यक्रम में वे शामिल होंगे. उसके बाद सीएम दोपहर 2:20 बजे नगांव जिले में आमसभा को संबोधित करेंगे. भूपेश बघेल देर शाम रायपुर लौटेंगे.

असम से आज छत्तीसगढ़ लौट रहे सीएम बघेल

कांग्रेस की पदयात्रा में शामिल होंगे पीसीसी चीफ मोहन मरकाम

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम का दो दिवसीय गरियाबंद दौरा है. सुबह 11 बजे कोदोबेड़ा पहुंचकर जिला कांग्रेस कमेटी की आयोजित पदयात्रा कार्यक्रम में वे हिस्सा लेंगे. दोपहर 1 बजे देवभोग पहुंचकर मरकाम सम्मेलन में शामिल होंगे.

पीसीसी चीफ मोहन मरकाम

स्कूल शिक्षा मंत्री प्रेमसाय सिंह का कवर्धा दौरा

छत्तीसगढ़ के स्कूल शिक्षा मंत्री डॉ प्रेमसाय सिंह टेकाम का आज कवर्धा में दौरा है. पंडरिया ब्लॉक के छीन्दीडीह में आयोजित बैगा बाल महोत्सव कार्यक्रम में मंत्री प्रेमसाय शामिल होंगे. इस दौरान वे लोगों को संबोधित करेंगे.

स्कूल शिक्षा मंत्री प्रेमसाय सिंह का कवर्धा दौरा

9 सूत्रीय मांग को लेकर आंगनबाड़ी कार्यकर्ता और सहायिका का प्रदर्शन

आज आंगनबाड़ी कार्यकर्ता और सहायिका अपनी 9 सूत्रीय मांगों को लेकर प्रदर्शन करेंगी. जिला स्तर पर धरना-प्रदर्शन कर कलेक्टर के माध्यम से प्रदेश सरकार को ज्ञापन सौंपा जाएगा.

आंगनबाड़ी कार्यकर्ता और सहायिका प्रदर्शन

विश्व भारती के दीक्षांत समारोह को संबोधित करेंगे PM मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज विश्व भारती विश्वविद्यालय के दीक्षांत समारोह को संबोधित करेंगे. सुबह 11 बजे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए विश्वभारती के दीक्षांत समारोह को मोदी संबोधित करेंगे.

विश्व भारती के दीक्षांत समारोह को संबोधित करेंगे PM मोदी

टूलकिट मामले में गिरफ्तार दिशा रवि की याचिका पर सुनवाई कर सकता है हाईकोर्ट

कथित पर्यावरण कार्यकर्ता को दिल्ली पुलिस ने किसान आंदोलन के टूलकिट मामलें में गिरफ्तार किया है. न्यायालय ने उन्हें 5 दिन की हिरासत में भेजा था. आज मामले में दिल्ली हाईकोर्ट सुनवाई कर सकता है.

दिशा रवि की याचिका पर सुनवाई

RSS प्रमुख मोहन भागवत का प्रयागराज दौरा

RSS प्रमुख मोहन भागवत आज प्रयागराज के दौरे पर जाएंगे. यह उनका 2 दिवसीय दौरा है. आज मोहन भागवत मां गंगा की आरती में भी शामिल होंगे.

RSS प्रमुख मोहन भागवत का प्रयागराज दौरा

लालू यादव की झारखंड हाईकोर्ट में सुनवाई

आज लालू यादव की झारखंड हाईकोर्ट में सुनवाई है. झारखंड हाईकोर्ट में लालू प्रसाद यादव की जमानत याचिका पर सुनवाई इससे पहले टल गई थी. याचिका पर अगली सुनवाई 19 फरवरी को होनी थी. लालू यादव की तबीयत खराब होने के कारण उन्हें दिल्ली एम्स में भर्ती भी कराया गया था.

लालू यादव की झारखंड हाईकोर्ट में सुनवाई

छत्रपति शिवाजी महाराज का जन्मदिन आज

आज मराठा लड़ाका छत्रपति शिवाजी का जन्मदिन है. उनकी वीर गाथाओं का जिक्र इतिहास में हमेशा से होता रहा है. उन्होंने 1670 में मुगलों की सेना के साथ जमकर लोहा लिया था. सिंहगढ़ के किले पर अपना परचम भी लहराया था. आज देशभर में कार्यक्रम होंगे.

छत्रपति शिवाजी महाराज का जन्मदिन आज

तमिल फिल्म 'चक्र' 19 फरवरी को रिलीज होगी

दक्षिण भारत के लोकप्रिय कलाकारों विशाल और श्रद्धा श्रीनाथ अभिनीत तमिल फिल्म चक्र आज सिनेमाघरों में रिलीज होगी. हिंदी संस्करण का नाम चक्र का रक्षक है.

तमिल फिल्म 'चक्र'

ABOUT THE AUTHOR

...view details