छत्तीसगढ़

chhattisgarh

जानिए आज क्या रहेगा खास, दिनभर इन खबरों पर रहेगी नजर

By

Published : Mar 17, 2021, 6:58 AM IST

देश-दुनिया, खेल, मनोरंजन और राजनीति में क्या होने वाला है खास, ETV भारत पर एक क्लिक में मिलेगी आपको पूरी जानकारी.

BIG NEWS AND PROGRAMS OF 17 MARCH
जानिए आज क्या रहेगा खास

  • कोरोना को लेकर पीएम करेंगे बैठक

पीएम नरेंद्र मोदी आज मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक करेंगे. पीएम नरेंद्र मोदी मुख्यमंत्रियों के साथ बढ़ते कोविड-19 संक्रमण के खतरे और कोरोना वैक्सीन पर वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए चर्चा करेंगे. बैठक दोपहर साढ़े 12 बजे होगी.

पीएम मोदी
  • देश के कई शहरों में नाइट कर्फ्यू

कोरोना के बढ़ते मामलों के कारण गुजरात के चार शहरों में 31 मार्च तक नाइट कर्फ्यू लागू किया गया है. वहीं मध्य प्रदेश के आठ शहरों में नाइट कर्फ्यू लागू किया गया है. इसके साथ ही कोविड प्रोटोकॉल का पालन करने की अपील लोगों से की जा रही है. मध्य प्रदेश के भोपाल और इंदौर में आज से नाइट कर्फ्यू लगेगा.

कोरोना का कहर
  • मुख्यमंत्री का असम दौरा

सीएम भूपेश बघेल असम दौरे पर हैं. आज भी वे असम में कई आम सभाओं को संबोधित करेंगे. असम विधानसभा चुनाव में जीत हासिल करने कांग्रेस हाईकमान ने सीएम बघेल को अहम जिम्मेदारी सौंपी है.

सीएम भूपेश बघेल
  • बीजेपी का विरोध-प्रदर्शन

छत्तीसगढ़ में बढ़ रहे अपराध के मुद्दे को लेकर बीजेपी आज प्रदेश के सभी मंडलों में मुख्यमंत्री के खिलाफ विरोध-प्रदर्शन करेगी.

  • टेनिस टूर्नामेंट का आज दूसरा दिन

भिलाई में आयोजित आईटीएफ विश्व जूनियर टेनिस टूर्नामेंट का आज दूसरा दिन है. BSP टेनिस कॉम्प्लेक्स मैदान में मैच खेले जा रहे हैं. सोमवार को राज्यपाल अनुसुइया उइके ने प्रतियोगिता का शुभारंभ किया था.

आईटीएफ विश्व जूनियर टेनिस टूर्नामेंट
  • केंद्रीय शिक्षा मंत्री आज भोपाल दौरे पर

केंद्रीय शिक्षा मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक आज भोपाल दौरे पर रहेंगे. निशंक एज्यूविजन 2021 के समापन कार्यक्रम में शामिल होंगे. इस दौरान केंद्रीय शिक्षा मंत्री निशंक मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से भी मुलाकात करेंगे.

केंद्रीय शिक्षा मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक
  • सायना नेहवाल का आज जन्मदिन

भारतीय महिला बैंडमिटन खिलाड़ी सायना नेहवाल का आज जन्मदिन है. सायना ओलंपिक में भारत के लिए मेडल जीतने वाली पहली भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी हैं. उन्हें पद्मश्री, पद्म विभूषण से लेकर राजीव गांधी खेल रत्न से नवाजा जा चुका है.

सायना नेहवाल का बर्थडे
  • भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका

श्रृंखला हार चुकी भारतीय महिला क्रिकेट टीम दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ आज पांचवें और आखिरी एक दिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच में प्रतिष्ठा बचाने के लिए बेहतर प्रदर्शन के इरादे से उतरेगी.

भारत बनाम दक्षिण अफ्रिका
  • रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज का पहला सेमीफाइनल
रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज का आज पहला सेमीफाइनल मुकाबला खेला जाएगा. इंडिया लीजेंड्स और वेस्टइंडीज लीजेंड्स के बीच मैच रायपुर में शाम 7 बजे शुरू होगा.
  • म्यांमार में प्रदर्शन जारी

म्यांमार में सैन्य तख्तापलट के खिलाफ हो रहे प्रदर्शनों के दौरान हिंसा में कमी हुई है. मंगलवार को प्रदर्शनकारियों ने छोटे-छोटे समूहों में मार्च निकाला. हालांकि सबसे बड़े शहर यंगून में हालात अब भी तनावपूर्ण हैं. सैन्य तख्तापलट के बाद यहां कम से कम 138 प्रदर्शनकारियों की मौत हो चुकी है.

म्यांमार में प्रदर्शन जारी

ABOUT THE AUTHOR

...view details