छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

LIVE BREAKING: महमंद रेप कांड में जेसीसीजे ने मंत्री मो.अकबर को सौंपा ज्ञापन

By

Published : Jul 10, 2021, 7:16 AM IST

Updated : Jul 10, 2021, 7:10 PM IST

big-breaking-of-today
छत्तीसगढ़ की बड़ी खबरें

19:07 July 10

महमंद रेप कांड: JCCJ युवा मोर्चा ने कानून मंत्री मोहम्मद अकबर को सौंपा ज्ञापन

जेसीसीजे युवा मोर्चा ने कानून मंत्री मोहम्मद अकबर को ज्ञापन सौंपा है. बिलासपुर के महमंद गांव में नाबालिग से रेप और मर्डर केस में दोषियों को फांसी देने की मांग की है. ज्ञापन के जवाब में मंत्री मोहम्मद अकबर ने जल्द दोषियों पर कार्रवाई की बात कही है. 

17:53 July 10

बीजापुर मुठभेड़ में एक नक्सली गिरफ्तार

बीजापुर में पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई है. इस कार्रवाई में पुलिस ने एक नक्सली को गिरफ्तार किया है. पामेड़ थाना इलाके की यह घटना है. 

09:28 July 10

अंतरराज्यीय खाल तस्करों पर बड़ी कार्रवाई

गरियाबंद:जिले में अंतरराज्यीय खाल तस्करों पर बड़ी कार्रवाई हुई है. WCCB (Wildlife Crime Control Bureau ) ने कार्रवाई करते हुए 4 तेंदुए और 1 शेर की खाल के साथ 6 तस्करों को पकड़ा है. ओडिशा के कालाहांडी जिले के वन परिक्षेत्र में कार्रवाई हुई है. WCCB ने गरियाबंद और कालाहांडी के अफसरों की टीम बनाकर कार्रवाई की. 

07:08 July 10

LIVE BREAKING: महमंद रेप कांड में जेसीसीजे ने मंत्री मो.अकबर को सौंपा ज्ञापन

नेशनल लोक अदालत का आयोजन

छत्तीसगढ़ में नेशनल लोक अदालत (National Lok Adalat) का आयोजन किया जाएगा. राज्य विधिक सेवा प्राधिकरण की ओर से नेशनल लोक अदालत का आयोजन होगा. एक दिन की इस लोक अदालत में अब तक 40 हजार से अधिक मामले दर्ज किए जा चुके हैं. खास बात रहेगी कि इस बार कोरोना (corona) के कम केसेस को देखते हुए ई लोक अदालत के साथ-साथ फिजिकल लोक अदालत का भी आयोजन राज्य स्तर पर हर कोर्ट में किया जाएगा. इसके लिए 300 से अधिक बेंच का गठन किया गया है.

Last Updated : Jul 10, 2021, 7:10 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details