छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

UPA को 300 सीटें मिलेंगी और राहुल प्रधानमंत्री बनेंगे: CM बघेल

बघेल ने कहा कि उनके हिसाब से UPA को 300 से ज्यादा सीटें मिलेंगी और यूपीए की ही सरकार बनेगी और राहुल गांधी प्रधानमंत्री बनेंगे.

By

Published : May 6, 2019, 2:25 PM IST

Updated : May 6, 2019, 2:34 PM IST

फाइल फोटो

रायपुर: उत्तर प्रदेश में धुआंधार चुनाव प्रचार कर लौटे मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि इस लोकसभा चुनाव में भाजपा को 150 से ज्यादा सीटें नहीं मिलेंगी. बघेल ने कहा कि उनके हिसाब से UPA को 300 से ज्यादा सीटें मिलेंगी और यूपीए की ही सरकार बनेगी और राहुल गांधी प्रधानमंत्री बनेंगे.

UPA को 300 से ज्यादा सीटें मिलेंगी: बघेल

उत्तर प्रदेश को लेकर बघेल ने कहा कि वहां 2 ही प्रचार मंत्री हैं, एक पीएम और दूसरा वहां का सीएम. योगी आदित्यनाथ के बार में बघेल ने कहा कि जहां-जहां पैर पड़े संतन के वहां-वहां बंटाधार. कर्नाटक और छत्तीसगढ़ का उदाहरण देते हुए बघेल ने कहा कि जहां-जहां योगी गए वहां-वहां भाजपा हारी है. बघेल ने कहा कि मोदी के झोला उठाकर जाने का वक्त आ गया है.

बघेल की बड़ी बातें-

  • बघेल ने पीएम के अक्षय कुमार को दिए इंटरव्यू पर भी तंज कसा.
  • साध्वी प्रज्ञा के बारे में सीएम बघेल ने कहा कि वे झगड़ालू महिला के तौर पर चर्चित रही हैं. वे चाकू चलाती थीं, लोगों से झगड़ा करती थीं.
  • सीएम बघेल ने फूलपुर में हेलीकॉप्टर न उतरने देने का आरोप लगाया. सीएम ने साजिश का आरोप लगाया. बघेल ने कहा कि वो माइक बंद कर सकते हैं लेकिन आवाज नहीं. सीएम ने कहा कि उन्होंने कुर्सी पर खड़े होकर भाषण दिया.
  • रमन सिंह ने सीएम हाउस मुहूर्त देखकर छोड़ा तो उनके दामाद मुहूर्त देखकर थाने में प्रकट हुए.
  • 11 सीट पर लड़े हैं, 11 सीटें ही जीतेंगे.
Last Updated : May 6, 2019, 2:34 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details