छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

CWC MEETING: PCC अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे सकते हैं भूपेश बघेल

मीटिंग में लोकसभा चुनाव में मिली हार की समीक्षा होगी. वहीं ये भी चर्चा है कि बैठक में कांग्रेस राहुल गांधी भी इस्तीफे की पेशकश कर सकते हैं.

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल

By

Published : May 25, 2019, 12:04 PM IST

Updated : May 25, 2019, 12:25 PM IST

रायपुर: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल दिल्ली में होने वाली CWC की मीटिंग में शामिल होने गए हैं. सीएम के साथ मंत्री ताम्रध्वज साहू, मोतीलाल वोरा भी बैठक में शामिल होंगे. सूत्रों के अनुसार लोकसभा चुनाव में हार की जिम्मेदारी लेते हुए भूपेश बघेल पीसीसी चीफ के पद से इस्तीफा दे सकते हैं.

मीटिंग में लोकसभा चुनाव में मिली हार की समीक्षा होगी. वहीं ये भी चर्चा है कि बैठक में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी भी इस्तीफे की पेशकश कर सकते हैं.

मुख्यमंत्री रमन सिंह के बयान पर पलटवार

इधर, रवाना होने से पहले मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि, 'विधानसभा में हार के बाद रमन को सिर्फ राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बना दिया गया, कहीं प्रचार के लिए भी नहीं बुलाया गया इससे वो खीजे हुए हैं'. वहीं उन्होंने कहा कि, 'रमन सरकार ने कमीशनखोरी और भ्रष्टाचार कर प्रदेश का खजाना खाली कर दिया है, लेकिन हम उसके लिए भी कोई रास्ता निकाल लेंगे.

दरअसल, रमन सिंह ने कहा था कि, 'बघेल ने जहां-जहां प्रचार किया वहां कांग्रेस को हार का सामना करना पड़ा है'. इसी बयान पर सीएम बघेल ने पलटवार किया है.

Last Updated : May 25, 2019, 12:25 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details