छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

देश के दूसरे सबसे लोकप्रिय मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, गृहमंत्री ने दी बधाई

विभिन्न राज्यों के मुख्यमंत्रियों के कामकाज और जनता के बीच उनकी छवि को लेकर किए गए सर्वे में छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल देश के दूसरे सबसे लोकप्रिय मुख्यमंत्री साबित हुए हैं.

By

Published : Jun 4, 2020, 5:12 AM IST

Updated : Jun 4, 2020, 10:13 AM IST

Home Minister congratulated cm Bhupesh Baghel
गृहमंत्री ने दी सीएम भूपेश बघेल को बधाई

रायपुर: एक संस्था के सर्वे में छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को देश का दूसरा सबसे लोकप्रिय मुख्यमंत्री घोषित किया गया है. सर्वे विभिन्न राज्यों के मुख्यमंत्रियों के कामकाज और जनता के बीच उनकी छवि को लेकर किया गया था. इस सर्वे में प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल देश के सर्वाधिक लोकप्रिय मुख्यमंत्रियों में दूसरे स्थान पर हैं.

गृहमंत्री ने दी सीएम भूपेश बघेल को बधाई

छत्तीसगढ़ की 81.06% जनता ने मुख्यमंत्री के कामकाज और उनकी जनहितैषी नीतियों को पसंद किया है. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और उनकी सरकार के कामकाज की वजह से छत्तीसगढ़ पूरे देश में यह जगह बना सका है. इस ऐलान के बाद से ही मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को कई नेता, मंत्री, विधायक, सांसद और मंत्रियों ने बधाई दी है.

पढ़ें:जगदलपुर: 3 कोरोना मरीज हुए स्वस्थ, बुके देकर हॉस्पिटल स्टॉफ ने दी विदाई

गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने भी मुख्यमंत्री के कामकाज की तारीफ करते हुए उन्हें बधाई दी है. ताम्रध्वज साहू ने कहा कि कोरोना संकट के दौरान भी मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की नीतियों के चलते प्रदेश में इसका ज्यादा असर नहीं पड़ा है. यहां पर ना तो महंगाई बढ़ी है, न ही बेरोजगारी की समस्या उत्पन्न हुई है. साथ ही कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या नियंत्रित करने में भी छत्तीसगढ़ ने बेहतर काम किया है.

Last Updated : Jun 4, 2020, 10:13 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details