छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

CM बघेल ने PM मोदी को तोहफे में भेजा आईना, कहा- मैंने दिखाया अब जनता भी दिखाएगी

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आईना भेजकर उनपर करारा तंज कसा है. सीएम बघेल ने नरेंद्र मोदी को एक खत भी लिखा है.

By

Published : Apr 1, 2019, 10:31 AM IST

Updated : Apr 1, 2019, 12:56 PM IST

IMAGE

रायपुरः लोकसभा चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आ रहा है. इसके साथ ही बीजेपी-कांग्रेस का मुकाबला भी रोमांचक होता जा रहा है. दोनों पार्टियां एक दूसरे पर तंज कसने से बाज नहीं आ रही हैं. छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आईना भेजकर उनपर करारा तंज कसा है.

सीएम बघेल ने नरेंद्र मोदी को एक खत भी लिखा है. जिसमें उन्होंने मोदी के चाय बेचने, विदेश यात्रा, 10 लाख का सूट, काला धन और बेरोजगारी जैसे मुद्दों को लेकर पीएम पर करारा कटाक्ष किया है. बघेल ने पीएम को एक आईना भी भेजा है. जिसके बिल की तस्वीर उन्होंने ट्वीट कर साझा की है.

पीएम को भेजा आईना
बघेल ने ट्वीट कर लिखा कि, 'मैं आपको यह आईना तोहफा स्वरूप भेज रहा हूं. इस आईने को आप लोक कल्याण मार्ग के अपने आवास में किसी ऐसी जगह लगाएं, जहां से आप सबसे अधिक बार गुजरते हों. ताकि इस आईने में अपनी शक्ल बार बार देख आप अपनी असली चेहरे को पहचानने की कोशिश कर सकें.

देश की जनता आईना दिखाने वाली है
सीएम बघेल ने आगे लिखा कि, 'हो सकता है कि आप इस आईने का इस्तेमाल ही ना करें. पीएम निवास के किसी कूड़ेदान में फेंक दें. लेकिन आईना देखने से आप फिर भी नहीं बच पाएंगे. इस देश की 125 करोड़ की आबादी इस चुनाव में आपको आईना दिखाने वाली है. तैयार हैं ना मोदी जी?

Last Updated : Apr 1, 2019, 12:56 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details