छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

डीजे बजाकर और मुखौटा लगाकर होली खेलने पर प्रतिबंध

होली के मद्देनजर सिविल लाइन स्थित पुलिस कंट्रोल रूम में शांति समिति की बैठक आयोजित की गई. इस बैठक में कई तरह के सुझाव और फैसले लिए गए. वहीं होली पर पुलिस की चाक-चौबंद व्यवस्था रहने की भी बात कही गई है.

By

Published : Mar 7, 2020, 8:25 PM IST

Updated : Mar 7, 2020, 9:17 PM IST

Ban on playing Holi by playing DJ and wearing mask
डीजे बजाकर और मुखौटा लगाकर होली खेलने पर प्रतिबंध

रायपुर: होली के मद्देनजर सिविल लाइन स्थित पुलिस कंट्रोल रूम में शांति समिति की बैठक आयोजित की गई. इस बैठक में जिला और पुलिस प्रशासन के साथ शहर के कई गणमान्य लोग और जनप्रतिनिधियों ने हिस्सा लिया.

डीजे बजाकर और मुखौटा लगाकर होली खेलने पर प्रतिबंध

बैठक में कई तरह के सुझाव और फैसले लिए गए. होली पर पुलिस की चाक-चौबंद व्यवस्था रहने की भी बात कही गई है. साथ ही डीजे बजाने वालों पर शख्त कार्रवाई के भी निर्देश दिए गए हैं.

शांति समिति की बैठक

शांति समिति की इस बैठक में जिले के कलेक्टर एस भारतीदासन, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आरिफ शेख, जनप्रतिनिधि और गणमान्य लोग उपस्थित रहे. शांति समिति की बैठक में खुले में वाहन पर डीजे बजा हुड़दंग करने वालों पर भी कार्रवाई की बात कही गई है. इसके अलावा पुलिस ने बच्चों की परीक्षाओं को ध्यान में रखते हुए ध्वनि विस्तारक यंत्र का उपयोग धीमी गति में रात 10:00 बजे तक ही करने को कहा है.

6 प्वाइंट पर पुलिस के जवान तैनात रहेंगे

मुखौटे लगाकर होली खेलने पर भी प्रतिबंध रहेगा. जबरदस्ती चंदा वसूलने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. शांति समिति की बैठक में दिए गए सुझाव के आधार पर 6 प्वाइंट पर पुलिस के जवान और अधिकारी तैनात रहेंगे.

शराब पीकर गाड़ी चलाने वालों की हो रही चेकिंग
Last Updated : Mar 7, 2020, 9:17 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details