छत्तीसगढ़

chhattisgarh

By

Published : Apr 16, 2020, 7:09 PM IST

ETV Bharat / state

अजीम प्रेमजी फाउंडेशन ने छत्तीसगढ़ को दिया PPE किट और N-95 मास्क

अजीम प्रेमजी फाउंडेशन की छत्तीसगढ़ इकाई ने 1 हजार 50 PPE किट और एक हजार N-95 प्रदेश को दान दिया है. मुख्यमंत्री ने लिखा है कि ऐसे कठिन समय में यह मदद बेहद महत्वपुर्ण है. इसके लिए मुख्यमंत्री ने अजीम प्रेम जी फाउंडेशन के सीईओ अनुराग बेहर को धन्यवाद दिया है.

azim prem ji foundation donation to chhattisgarh
मुख्यमंत्री भूपेश बघेल

रायपुर: पूरे देश में कोरोना संकट के मद्देनजर लॉकडाउन किया गया है. वहीं प्रदेश में भी इसका पूरा पालन किया जा रहा है. इस बीच सब बंद होने की वजह से बहुत से छोटे तबके वाले लोगों के लिए पेट भरना मुश्किल हो गया है, जिनकी मदद के लिए शासन-प्रशासन के अलावा कई संस्था और लोग मदद के लिए हाथ बढ़ा रहे हैं और अपना योगदान दे रही हैं.

इसी बीच मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ट्विट कर जानकारी दी है कि अजीम प्रेमजी फाउंडेशन की छत्तीसगढ़ इकाई ने 1 हजार 50 PPE किट और एक हजार N-95 प्रदेश को दान दिया है. मुख्यमंत्री ने लिखा है कि ऐसे कठिन समय में यह मदद बेहद महत्वपुर्ण है. इसके लिए मुख्यमंत्री ने अजीम प्रेम जी फाउंडेशन के सीईओ अनुराग बेहर को धन्यवाद दिया है.

बता दें कि छत्तीसगढ़ में अब तक कुल 33 संक्रमित पाए गए हैं, जिसमें से 23 लोग को ठीक किया जा चुका है. वहीं 10 लोगों का इलाज राजधानी रायपुर के AIIMS में जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details