छत्तीसगढ़

chhattisgarh

चेतावनी के बाद भी गैस एजेंसी की मनमानी, सोशल डिस्टेंसिंग का नहीं हो रहा पालन

By

Published : Apr 11, 2020, 4:54 PM IST

चेतावनी के बाद भी आरंग में गैस एजेंसी की मनमानी जारी है. दरअसल गैस एजेंसी ने लोगों को कोरोना संक्रमण से बचाने की कोई व्यवस्था नहीं की है, जिसके कारण कोरोना संक्रमण फैलने का खतरा बढ़ सकता है.

Arbitration of gas agency continues despite warning in raipur
गैस सिलेंडर लेने लोगो की लंबी कतार

रायपुर: चेतावनी के बाद भी आरंग में गैस एजेंसी की मनमानी जारी है. 9 अप्रैल को ETV भारत ने आरंग के गैस एजेंसी के सोशल डिस्टेंसिंग का उल्लंघन करने की खबर दिखाई थी. वहीं 2 दिन बीत जाने के बाद भी गैस एजेंसी ने लोगों को कोरोना संक्रमण से बचाने की कोई व्यवस्था नहीं की है. यहां लोग न तो मास्क लगाये है और न ही सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कर रहे हैं.

गैस सिलेंडर लेने लोगो की लंबी कतार

लॉकडाउन के बाद भी सिलेंडर के लिए लोग दूर दराज के गांव से आते हैं. वहीं गैस एजेंसी की ओर से लोगों के लिए ऐसी कोई व्यवस्था नहीं बनाई है, जिससे इन नियमों का पालन हो सके. आरंग के गैस एजेंसी की ओर से बार-बार नियमों का उल्लंघन किया जा रहा है. इसके बाद भी प्रशासन की ओर से कोई भी कार्रवाई नहीं की जा रही है.

सोशल डिस्टेंसिंग के पालन करने की दी गई हिदायत

वहीं आरंग एसडीएम विनायक शर्मा ने फोन के जरिए जानकारी दी कि गैस एजेंसी को सोशल डिस्टेंसिंग के साथ ही प्रशासन के नियमों का पालन करने के लिए कहा गया है, इसके बाद भी स्थिति नहीं सुधरी तो गैस एजेंसी के खिलाफ उचित कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details