छत्तीसगढ़

chhattisgarh

पति से मिलकर रो पड़ी अंजलि, कहा- 'पिता आशीर्वाद देकर अपना लें'

By

Published : Nov 20, 2019, 2:19 PM IST

Updated : Nov 20, 2019, 8:21 PM IST

धमतरी की रहने वाली अंजलि को उसका पति इब्राहिम सिद्धकी उर्फ आर्यन आर्य लेने आया. इस दौरान उसके मायके पक्ष को कोई मौजूद नहीं था. अपने पति से मिलकर अंजलि के आंसू छलक पड़े. दोनों अपने घर रवाना हो गए हैं.

पति से मिलकर रो पड़ी अंजलि

रायपुर: उच्च न्यायालय के फैसले के बाद अंजलि जैन को सखी सेंटर से रिहा कर दिया गया है. धमतरी की रहने वाली अंजलि को उसका पति इब्राहिम सिद्धकी उर्फ आर्यन आर्य लेने आया. इस दौरान उसके मायके पक्ष को कोई मौजूद नहीं था. अपने पति से मिलकर अंजलि के आंसू छलक पड़े. दोनों अपने घर रवाना हो गए हैं.

पति से मिलकर रो पड़ी अंजलि, कहा- 'पिता आशीर्वाद देकर अपना लें'

रिहा होने के बाद अंजिल जैन ने कहा कि वो अपनी मर्जी से पति के साथ जा रही हैं. अंजलि ने कहा कि उसे सुरक्षा की जरूरत है क्योंकि थोड़ा डर लग रहा है. उसने परिवारवालों से अपनाने की अपील भी की है. अंजलि ने कहा कि वो चाहती है उसका परिवार जो हुआ वो भूलकर उसे अपना ले.

परिवार से कहा- अपना लीजिए
अंजलि ने कहा कि जैसे वो अभी तक लड़ती आई है, वैसे ही आगे भी लड़ेगी. अपने माता-पिता को मनाने की कोशिश करेगी, जिससे वे आशीर्वाद देकर उन्हें स्वीकार लें.

दो साल पहले की थी शादी
धमतरी के रहने वाले मोहम्मद इब्राहिम सिद्दीकी और अंजलि जैन ने दो साल की जान-पहचान के बाद 25 फरवरी 2018 को रायपुर के आर्य मंदिर में शादी की थी. इब्राहिम का दावा है कि उसने शादी से पहले हिंदू धर्म अपना लिया था. इसके बाद उन्होंने अपना नाम आर्यन आर्य रखा था.

Last Updated : Nov 20, 2019, 8:21 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details