छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

अनिल जैन ने भूपेश सरकार को बताया भ्रम फैलाने वाली सरकार

भाजपा के प्रदेश प्रभारी अनिल जैन ने रविवार को पत्रकार वार्ता में प्रदेश में भाजपा की स्थिति पर चर्चा की, तो वहीं साध्वी प्रज्ञा के बयान पर चुप्पी साध ली

By

Published : Apr 21, 2019, 10:07 PM IST

अनिल जैन प्रेस कॉन्फ्रेंस

रायपुर: छत्तीसगढ़ में 23 अप्रैल को तीसरे चरण के मतदान होने हैं. वहीं सात सीटों पर चुनाव थम गए हैं. भाजपा के प्रदेश प्रभारी अनिल जैन ने रविवार को पत्रकार वार्ता में प्रदेश में भाजपा की स्थिति पर चर्चा की, तो वहीं साध्वी प्रज्ञा के बयान पर चुप्पी साध ली.

अनिल जैन प्रेस कॉन्फ्रेंस

जैन का दावा है कि इस बार चुनाव के रुझान साल 2014 के परिणामों से भी बेहतर होंगे. उन्होंने कहा कि चार सीटों पर हुए मतदान को देखते हुए उन्होंने यह एनालाइसिस किया है कि 11 सभी सीटों पर भाजपा आ रही है. वहीं उन्होंने भीमा मंडावी की हत्या पर कहा कि उनके हत्या के बाद भी परिवार मतदान के लिए निकला था, यह लोकतंत्र के प्रति जागरूकता की चिंगारी है.

उन्होंने भूपेश बघेल के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि भूपेश बघेल और कांग्रेस में सत्यता नहीं है, वे हर बात को घुमाकर पेश करते हैं और भ्रम फैलाते हैं. यदि किसी महिला के साथ छेड़खानी होती है, तो कांग्रेस उस छेड़खानी करने वालों का साथ देती है. वहीं साध्वी प्रज्ञा के मस्जिद ढ़हने पर मुझे गर्व वाले बयान पर जवाब देने से बचते दिखे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details