छत्तीसगढ़

chhattisgarh

By

Published : May 31, 2020, 7:36 AM IST

Updated : May 31, 2020, 9:20 AM IST

ETV Bharat / state

दो आरक्षकों के खिलाफ धोखाधड़ी और बदसलूकी के आरोप में FIR

दो आरक्षकों पर खुद को आबकारी आरक्षक बताते हुए शराब की दुकान में जबरन घुसने और सुपरवाइजर से धक्का मुक्की के साथ ही बदसलूकी करने के आरोप में FIR दर्ज की गई है.

two constable accussed of beating
दो आरक्षक पर मारपीट का आरोप

रायपुर: माना थाना क्षेत्र में मौजूद विदेशी शराब की दुकान में शनिवार को 2 आरक्षक पर खुद को आबकारी इंस्पेक्टर बताकर सेल्समैन से बदसलूकी करने का मामला सामने आया है. दुकान के संचालक की ओर से दोनों आरक्षकों के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है. जिसके बाद से दोनों आरोपी फरार हैं, जिनकी तलाश जारी है.

बताया जा रहा है कि दो आरक्षक शराब दुकान में घुस आए और सेल्समेन को धौंस दिखाते हुए शराब का सेवन करने लगे. आरोपी आरक्षकों ने खुद को आबकारी इंस्पेक्टर बताया और सेल्समैन से मनमानी करते रहे. आरोपियों ने जैसा कहा, सेल्समैन वैसा करते चला गया.

दो आरक्षक पर मारपीट का आरोप

सुपरवाइजर से धक्का मुक्की और बदसलूकी

जब सुपरवाइजर ने दोनों आरक्षकों को सेल्समेन पर धौंस जमाते देखा, तो वहां पहुंचा और देखा की दोनों आरोपी कोई आबकारी इंस्पेक्टर नहीं है. उसने आरोपियों को जाने के लिए कहा जिस पर दोनों आरोपी आरक्षक भड़क गए और सुपरवाइजर से धक्का मुक्की और बदसलूकी करने लगे. जिसके बाद सुपरवाइजर ने पूरे मामले की शिकायत माना थाना में दर्ज कराई है.

आरोपियों की तलाश जारी

पुलिस ने आरोपी आरक्षक राजेश शर्मा और सत्येंद्र राठौर के खिलाफ अपराध पंजीबद्ध कर मामले को विवेचना में लिया है. दोनों आरोपी पहली और चौथीं बटालियन के आरक्षक है. दोनों आरक्षक घटना के बाद से ही फरार है. जिनकी तलाश जारी है.

Last Updated : May 31, 2020, 9:20 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details