छत्तीसगढ़

chhattisgarh

राजधानी रायपुर में तीन दिवसीय ऑल इंडिया टेनिस टूर्नामेंट का आयोजन, खिलाड़ियों में उत्साह

By

Published : Nov 20, 2020, 8:48 PM IST

Updated : Nov 20, 2020, 10:27 PM IST

रायपुर में 20 नवंबर से 22 नवंबर तक तीन दिवसीय ऑल इंडिया टेनिस टूर्नामेंट का आयोजन किया जा रहा है. लंबे समय के बाद हो रहे इस आयोजन को लेकर खिलाड़ियों में भी उत्साह है.

All India Tennis tournament organized in Raipur
ऑल इंडिया टेनिस टूर्नामेंट का आयोजन

रायपुर:शहर में20 नवंबर से 22 नवंबर तक तीन दिवसीय ऑल इंडिया टेनिस टूर्नामेंट का आयोजन किया जा रहा है. इस आयोजन में अंडर 14 आयुवर्ग के गर्ल्स एंड अंडर 14 आयु वर्ग के बॉयज प्रतिभागी हिस्सा ले रहे हैं. कोरोना की वजह से लंबे समय के बाद छत्तीसगढ़ टेनिस संघ की ओर से टेनिस मैच का आयोजन किया जा रहा है. यह आयोजन केवल प्रदेश स्तर पर ही हो रहा है. कोरोना के कारण इंटर स्टेट खेल की अनुमति नहीं मिल पाई है. छत्तीसगढ़ के टेनिस खिलाड़ी इस आयोजन में अपनी खेल प्रतिभा को निखार रहे हैं.

ऑल इंडिया टेनिस टूर्नामेंट का आयोजन

रायपुर के मोतीबाग चौक स्थित यूनियन क्लब में इस टूर्नामेंट का आयोजन किया जा रहा है. जिसमें भिलाई और रायपुर के 30 प्रतिभागी इस आयोजन में हिस्सा ले रहे हैं. कोरोना संक्रमण की वजह से लंबे समय के बाद खेलों का आयोजन होने से खिलाड़ियों में भी उत्साह देखने को मिल रहा है.

ऑल इंडिया टेनिस टूर्नामेंट का आयोजन

SPECIAL: खिलाड़ियों के भविष्य से खिलवाड़, स्टेडियम में ट्रैक से लेकर टॉयलेट तक की समस्या

कोरोना गाइडलाइन के नियमों का हो रहा पालन

टेनिस संघ के महासचिव गुरुचरण सिंह होरा ने बताया कि इस तीन दिवसीय आयोजन में भिलाई और रायपुर के 30 प्रतिभागी अपनी खेल प्रतिभा को निखारेंगे. कोरोना संक्रमण को देखते हुए यहां पर सैनिटाइजर, मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग जैसे नियमों का भी पालन किया जा रहा है. इस प्रतियोगिता को लेकर आयोजकों में भी उत्साह देखने को मिल रहा है. इस तीन दिवसीय ऑल इंडिया टेनिस टूर्नामेंट चैंपियनशिप का समापन रविवार 22 नवंबर को होगा.

Last Updated : Nov 20, 2020, 10:27 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details