छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ऑल इंडिया टेनिस टूर्नामेंट में नन्हे खिलाड़ी कर रहे शानदार प्रदर्शन

By

Published : Dec 23, 2019, 3:13 PM IST

Updated : Dec 23, 2019, 3:46 PM IST

रायपुर में ऑल इंडिया टेनिस टूर्नामेंट का आयोजन किया गया है. इसमें छत्तीसगढ़ के साथ आंध्र प्रदेश , महाराष्ट्र , ओडिशा , मध्य प्रदेश , बंगाल से आए हुए खिलाड़ी अपने प्रतिभा का प्रदर्शन कर रहे हैं.

All India Tennis Tournament
ऑल इंडिया टेनिस टूर्नामेंट

रायपुर: राजधानी रायपुर में इंडिया टेनिस एसोसिएशन के तत्वाधान में छत्तीसगढ़ प्रदेश टेनिस संघ की ओर से सोमवार ऑल इंडिया टेनिस टूर्नामेंट चैंपियनशिप सीरीज अंडर 14 गर्ल्स एंड ब्वॉयज का आयोजन किया गया है. टूर्नामेंट का आयोजन वीआईपी क्लब शंकर नगर रायपुर में किया जा रहा है. इस टूर्नामेंट का क्वालिफाइंग राउंड रविवार आयोजित किया गया.

ऑल इंडिया टेनिस टूर्नामेंट

इस टूर्नामेंट में छोटे-छोटे खिलाड़ी अपने प्रतिभा का प्रदर्शन कर रहे हैं. टूर्नामेंट का लक्ष्य बच्चों को लगातार प्रैक्टिस देते रहना साथ ही उनको नेशनल गेम्स के लिए तैयार करना है. इस प्रतियोगिता के माध्यम से बच्चे अपनी प्रतिभाओं को और अच्छे से निखार पाएंगे और प्रैक्टिस के बाद एक-दूसरे से खेल की स्ट्रेटजी के बारे में और जान पाएंगे.

ऑल इंडिया टेनिस टूर्नामेंट

खिलाड़ी कर रहे अच्छा प्रदर्शन
आज से शुरू होने वाले ऑल इंडिया टेनिस टूर्नामेंट में पूरे देश से आए लगभग 100 खिलाड़ियों ने भाग लिया है. इसमें 65 लड़के और 35 लड़कियां हैं. इस टूर्नामेंट में ज्यादातर छत्तीसगढ़ के अंडर 14 खिलाड़ियों ने भाग लिया है.

Last Updated : Dec 23, 2019, 3:46 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details