छत्तीसगढ़

chhattisgarh

By

Published : Mar 5, 2020, 6:16 PM IST

ETV Bharat / state

कोरोना वायरस को लेकर छत्तीसगढ़ में अलर्ट जारी, स्वास्थ्य मंत्री ने दी जानकारी

कोरोना वायरस को लेकर छत्तीसगढ़ में अलर्ट जारी किया गया है. बता दें कि गुरूवार को स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए सरकार की ओर से उठाए गए कदम की जानकारी कॉन्फ्रेंस के माध्यम से दी है.

Alert issued in Chhattisgarh regarding Corona virus
कोरोना वायरस को लेकर छत्तीसगढ़ में अलर्ट जारी

रायपुर:कोरोना वायरस को लेकर छत्तीसगढ़ में अलर्ट जारी है, स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने इसकी जानकारी कॉन्फ्रेंस के माध्यम से दी है.

बता दें कि चीन से फैले कोरोना वायरस ने अब दूसरे देशों के लोगों को भी अपनी चपेट में लेना शुरू कर दिया है. भारत में भी कोरोना वायरस के मरीज मिले हैं, जिसके बाद भारत सरकार ने एडवाइजरी जारी की है.

राज्य सरकार ने की प्रदेशवासियों से अपील

वहीं छत्तीसगढ़ में भी कोरोना वायरस को लेकर अलर्ट जारी किया गया है. सरकार की ओर से सभी लोगों को सतर्क रहने की अपील की गई है. साथ ही स्वास्थ्य विभाग के अमले को भी अलर्ट रहने को कहा गया है. स्वास्थ्य विभाग को हर संदिग्ध मरीजों की जांच और उचित उपचार के निर्देश दिए गए हैं.

छत्तीसगढ़ में अलर्ट जारी

इस बीमारी को लेकर राज्य सरकार गंभीर है. यही वजह है कि गुरूवार को स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए सरकार की ओर से उठाए गए कदम की जानकारी कॉन्फ्रेंस के माध्यम से दी है. बता दें कि प्रदेश में अब तक कोरोना वायरस से ग्रसित एक भी मरीज नहीं पाया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details