छत्तीसगढ़

chhattisgarh

नए जिले के लिए जोगी ने दी बघेल को बधाई, रमन को कोसा

By

Published : Feb 11, 2020, 8:27 PM IST

Updated : Feb 11, 2020, 9:13 PM IST

जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जोगी) के सुप्रीमो अजीत जोगी ने पेंड्रा-गौरेला-मरवाही को जिला बनने पर सीएम भूपेश को धन्यवाद दिया, तो रमन को कोसते हुए कहा कि, 'पता नहीं उनके दिल में क्या था'.

जनता कांग्रेस जोगी के सुप्रीमो अजीत जोगी
जनता कांग्रेस जोगी के सुप्रीमो अजीत जोगी

रायपुर:छत्तीसगढ़ में लगातार किसान परेशान हैं. कभी बारिश की समस्या, कभी बारदाने की कमी और धान की ब्रिक्री पर नहीं होने पर अन्नदाताओं के माथे पर चिंता की लकीरें खिंची हुई हैं. इन सभी मुद्दों को लेकर जनता कांग्रेस जोगी के सुप्रीमो अजीत जोगी ने कहा कि, 'किसान परेशान हो रहे हैं, अभी भी उन्हें टोकन की परेशानियां हो रही हैं'.

जनता कांग्रेस जोगी के सुप्रीमो अजीत जोगी से खास बातचीत

उन्होंने कहा कि, 'छत्तीसगढ़ के किसानों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. इसका असर कांग्रेस पर भी होगा'. उन्होंने पेंड्रा गौरेला मरवाही जिले बनने पर कहा कि, 'मैं मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को धन्यवाद देता हूं, क्योंकि हम 15 साल से पेंड्रा गौरेला मरवाही को जिला बनाने की मांग कर रहे थे, आज जिला बनने से बेहद खुशी है.

'रमन के दिल में पता नहीं क्या था'
भूपेश की तारिफ करते हुए जोगी ने पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह पर तंज कसा. उन्होंने कहा कि, '15 साल में सैकड़ों बार पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह से निवेदन करते रहे, लेकिन पता नहीं उनके दिल में क्या था कि उन्होंने इतने जिले बनाए लेकिन उन्होंने हमारा जिला नहीं बनाया'.

'हारने जीतने वाला दोनों मेरा'
जिला बनाने के बाद क्षेत्र में कांग्रेस का दबदबा बढ़ने पर कहा कि, 'मैं नगरीय निकाय चुनाव और पंचायत चुनाव में कोई दखल नहीं देता. क्योंकि मुझे मालूम है कि जो जीतेगा वह भी मेरा और जो हारेगा वह भी मेरा है. कोई जीते और हारे वहां पर पार्टी का सवाल नहीं है, वहां पर मेरे परिवार का सवाल है'.

Last Updated : Feb 11, 2020, 9:13 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details