छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

Raipur: ईडी छापे पर पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर का बघेल सरकार पर निशाना, गलत काम करे कोई भरे कोई !

ED raids in chhattisgarh छत्तीसगढ़ के अलग अलग जिलों में सुबह से अधिकारियों और कांग्रेसी नेताओं के घर ईडी की कार्रवाई चल रही है. ईडी के छापे को लेकर कांग्रेस इसे भाजपा की साजिश बता रही है. वहीं भाजपा प्रवक्ता और पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर ने ईडी की कार्रवाई के बहाने कांग्रेस पर निशाना साधा है.

By

Published : Mar 28, 2023, 8:43 PM IST

ED raids in chhattisgarh
पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर

पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर

रायपुर: भाजपा प्रवक्ता और पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर ने ईडी की कार्रवाई को लेकर कांग्रेस पर हमला बोला है. अजय चंद्राकर ने कहा कि "गलत काम करे कोई और भरे कोई. छत्तीसगढ़ में कोयला चोरी भाजपा नहीं कर रही है. रेती की चोरी और नशे की तस्करी बीजेपी नहीं कर रही है. छत्तीसगढ़ में धान तस्करी की योजना चल रही है. यह सारे काम भाजपा नहीं कर रही है. करता कोई और है भरता कोई और."

अजय चंद्राकर ने कहा कि" मैंने सदन में भी इस बात को कहा है, कांग्रेस के लोग ईडी के छापे पर इतना हाय तौबा क्यों मचा रहे हैं. देश में किसी को गलत काम करने की छूट नहीं है. जो गलत काम किए हैं, उन पर कार्रवाई होनी चाहिए. जो गलत काम में शामिल नहीं है, उन्हें डरना नहीं चाहिए."



"छत्तीसगढ़ की शराबबंदी समिति मनोरंजन के लिए है":छत्तीसगढ़ में शराबबंदी को लेकर बनाई गई समिति पर अजय चंद्राकर ने निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि, " जितनी जगह समिति दौरे पर गई है, समिति के अध्यक्ष सतनारायण शर्मा के मनोरंजन के लिए वह समिति बनी है. बुढ़ापे में सरकार की कृपा से तीर्थ करने को मिल रहा है, यह बहुत अच्छी बात है."

"राहुल गांधी अकेले नेता नहीं जिनकी सदस्यता गई":सीएमभूपेश बघेल के लखनऊ दौरे को लेकर अजय चंद्राकर ने कहा "वे कुछ भी करें और कांग्रेस के नेता कहीं भी जाएं. किसी भी कार्य की प्रक्रिया होती है. राहुल गांधी अकेले व्यक्ति नहीं हैं, जिंनकी सदस्यता गई है. इससे पहले उनकी माता जी और इनकी दादी की भी सदस्यता गई है. इसके अलावा अन्य लोगों की भी सदस्यता गई है. सदस्यता जाना कोई नई बात नहीं है, इससे वे सहानुभूति पैदा करना चाहते हैं."

यह भी पढ़ें:Kumari Selja: ओबीसी के नाम पर भाजपा देश और समाज को बांटने का कर रही प्रयास: कुमारी शैलजा



राहुल गांधी के सांसद आवास के मुद्दे पर कही ये बात: राहुल गांधी के सांसद आवास को लेकर अजय चंद्राकर ने कहा कि, "लोकसभा से सदस्यता रद्द होने के बाद वे सांसद नहीं है. तो उनके पास आवास भी नहीं रहेगा. कांग्रेस इस बात का विरोध कर रही है, तो जब सत्ता आएगी, गांधी परिवार के लिए अलग से उन्हें कानून बना लेना चाहिए. सोनिया गांधी जब यूपीए की चेयरमैन थी, तब उन्हें सलाहकार समिति का अध्यक्ष बनाया गया था. उसे लाभ का पद माना गया, उसकी वजह से उनकी संसदी गई. कांग्रेस ने शुरू से ही पदों का दुरुपयोग किया है. वे दुरुपयोग करने के बाद भी कहते हैं कि, वे सही हैं और देश को कुछ भी कहने का अधिकार नहीं है. उनका दृष्टिकोण बेहद गजब का है."

ABOUT THE AUTHOR

...view details