छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

Ajay Chandrakar Targets Baghel Government: 18 दिसंबर को भाजपा की सरकार बनते ही जेल में होंगे कांग्रेस के सभी मंत्री: अजय चंद्राकर

Ajay Chandrakar Targets Baghel Government कांग्रेस की ओर से 34 घोटालों की सूची जारी करने को लेकर बुधवार को भाजपा ने पलटवार किया है. भूपेश बघेल सरकार को घपले घोटाले वाली सरकार बताते हुए 18 दिसंबर का छत्तीसगढ़ में भाजपा की सरकार बनने का दावा किया. वहीं सरकार बनते ही भ्रष्टाचारी नेताओं को जेल भेजने की भी बात कही.

By

Published : Jul 5, 2023, 9:57 PM IST

Ajay Chandrakar Targets Baghel Government
छत्तीसगढ़ में भाजपा की सरकार

रायपुर:एकात्म परिसर में बुधवार को प्रेसवार्ता कर भाजपा ने छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार पर एक के बाद एक कई संगीन आरोप लगाए. दरअसल छत्तीसगढ़ कांग्रेस ने मंगलवार को रमन सरकार को लेकर एक सूची जारी की थी. इसमें 3 मामले शामिल थे, जिसे कांग्रेस ने भाजपा शासनकाल का घोटाले बताया. कांग्रेस के इन आरोपों पर भाजपा ने जोरदार हमला बोला है. भाजपा ने तंज करते हुए भूपेश बघेस सरकार को देश की यह पहली सरकार बताया, जो अपनी सरकार में हुए घोटालों की जांच की बजाय सूची जारी कर रही है. भाजपा नेताओं ने छत्तीसगढ़ दौरे पर पहुंचे गृहमंत्री अमित शाह को कांग्रेस सरकार के घोटालों की जानकारी देंने और उसे बर्खास्त करने की मांग करने की भी बात कही है. इस दौरान पूर्व मंत्री व भाजपा प्रवक्ता अजय चंद्राकर, प्रदेश उपाध्यक्ष विधायक शिवरतन शर्मा, अमित चिमनानी और अनुराग अग्रवाल मौजूद रहे.


भाजपा ने 18 दिसंबर को सरकार बनाने का किया दावा: इस दौरान कांग्रेस के आरोपों पर पलटवार करते हुए अजय चंद्राकर ने छत्तीसगढ़ में 18 दिसंबर को भाजपा की सरकार बनने का दावा किया. भाजपा सरकार बन जाने के बाद भ्रष्टाचार के मामले में कांग्रेस के मंत्रियों के जेल भेजने की भी बात कही है. कांग्रेस के बयान कि सरकार जब भी किसी मामले की जांच करती है तो बीजेपी के नेता कोर्ट चले जाते हैं, इस पर अजय चंद्राकर बाकी के मामलों में जांच न कराने पर कांग्रेस सरकार पर सवाल उठाए.

घोटालों की लिस्ट विपक्ष जारी करता है, सत्तारूढ़ दल कार्रवाई करती है. नान घोटालों में लिप्त अधिकारियों को उच्च पदों पर क्यों बिठाया. प्रदेश सरकार अपनी ही सरकारी खजाने में डाका डाल रहें है. ईडी की कार्रवाई में कई अधिकारी जेल में हैं. बैंक घोटाले में सभी कांग्रेस की नेत्रियां शामिल हैं. अमित शाह के छत्तीसगढ़ प्रवास के दौरान कांग्रेस सरकार के घोटालों की जानकारी देंगे और इस सरकार को बर्खास्त करने की मांग करेंगे. -अजय चंद्राकर, भाजपा प्रवक्ता

अमित शाह का रायपुर दौरा आज, पीएम मोदी के कार्यक्रम की तैयारियों का लेंगे जायजा
पीएम मोदी के दौरे से पहले अमित शाह का छत्तीसगढ़ दौरा, पीएम के कार्यक्रम की तैयारियों का लेंगे जायजा
प्रधानमंत्री मोदी के रायपुर आगमन की तैयारियों की सीएम बघेल ने की समीक्षा, अधिकारियों को दिए ये निर्देश

भाजपा प्रवक्ता अजय चंद्राकर कोरोना कोष के पैसों को लेकर भी सवाल पूछा. वहीं नरवा, गरुवा में 25 हजार करोड़ के घोटाले का आरोप लगाया. साथ ही बीजेपी की सरकार आने पर कांग्रेसी नेताओं के जेल में होने की बात कही.

ABOUT THE AUTHOR

...view details