छत्तीसगढ़

chhattisgarh

विधायक बृहस्पति से कोई नाराजगी नहीं, अपनी बात रखने का अधिकार सबको : प्रेमसाय सिंह

By

Published : Oct 18, 2021, 3:18 PM IST

Updated : Oct 18, 2021, 3:32 PM IST

विधायक बृहस्पति सिंह ने प्रदेश के स्कूल शिक्षा मंत्री प्रेमसाय सिंह टेकाम के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है. बृहस्पति ने मंत्री और उनके सचिव पर पोस्टिंग के नाम पर उगाही करने का आरोप लगाया था. इस मामले पर मंत्री ने प्रेस कांफ्रेंस कर इस बात को झुठलाया है.

Minister holding a press conference
प्रेस कांफ्रेंस करते मंत्री

रायपुर : पिछले कुछ दिनों से स्कूल शिक्षा मंत्री (School Education Minister Premsai Singh Tekam) से कांग्रेस के ही कुछ विधायक नाराज चल रहे हैं. इसे लेकर पार्टी के अंदर खींचतान मची हुई है. हालांकि अब मंत्री ने खुद से आगे आकर इस मामले पर बयान दिया है कि उनके बीच कोई नाराजगी नहीं है.

कोई विधायक मुझसे नाराज नहीं : मंत्री

स्कूल शिक्षा मंत्री प्रेमसाय सिंह टेकाम ने सोमवार को कांग्रेस प्रदेश कार्यालय राजीव भवन में पत्रकारों से चर्चा करते हुए बताया कि उनसे कोई विधायक नाराज नहीं हैं. विधायक अपनी बात तो रख सकते हैं, उसको नाराजगी कैसे कहेंगे. अपनी बात रखने का अधिकार सबको है. प्रेमसाय ने बृहस्पति से मुलाकात को लेकर कहा कि वे मेरे पास आए थे, उन्होंने अपनी बात रखी. उसके बाद उन्होंने बाहर में क्या कहा, इसके बारे में मुझे नहीं पता. विधायक ने ट्रांसफर के लिए कहा था, लेकिन मैंने कहा कि अभी ट्रांसफर पर प्रतिबंध है, इसलिए ट्रांसफर नहीं किया जा सकता. बाकी मुख्यमंत्री के निर्देश पर सारे काम किये जाते हैं. मुख्यमंत्री जैसा कहेंगे वैसा काम होगा.

प्रेस कांफ्रेंस करते मंत्री
पोस्टिंग के नाम पर बृहस्पति ने लगाए थे उगाही के आरोप

बता दें कि स्कूल शिक्षा मंत्री प्रेमसाय सिंह के खिलाफ उनकी ही पार्टी के विधायक बृहस्पति सिंह (MLA Brihaspati Singh) ने ही मोर्चा खोल रखा है. हाल ही में उन्होंने छत्तीसगढ़ स्कूल शिक्षा मंत्री प्रेमसाय सिंह टेकाम और उनके सचिव पर पोस्टिंग करने के नाम पर उगाही करने के आरोप लगाए थे. इस दौरान उनके साथ कुछ अन्य विधायक भी मौजूद थे. इनमें संसदीय सचिव उत्तम दान, चंद्र देव राय, गुलाब कमरों, इंद्र शाह मंडावी और विनय भगत समेत अन्य विधायक शामिल थे.

Last Updated : Oct 18, 2021, 3:32 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details