छत्तीसगढ़

chhattisgarh

PDS और वेयरहाउस के कर्मचारियों को मिलेगा 10 फीसदी अतिरिक्त बोनस

By

Published : Aug 31, 2020, 1:29 PM IST

छत्तीसगढ़ में कोरोना संक्रमण के दौरान पीडीएस और भंडार गृह में काम करने वाले कर्मचारियों को एक महीने के वेतन में 10 प्रतिशत अतिरिक्त बोनस देने का निर्णय लिया गया है. साथ ही 10 साल की नौकरी पूरा कर चुके कर्मचारियों की वेतन वृद्धि की मांग भी पूरी की गई है.

Additional bonus distribution to warehouse employees
वेयरहाउस के कर्मचारियों को अतिरिक्त बोनस वितरण

रायपुर :कोरोना संक्रमण के दौरान पीडीएस और भंडार गृह में काम करने वाले कर्मचारियों को शासन ने अतिरिक्त बोनस देने का फैसला लिया है, जिसके तहत कर्मचारियों को 1 माह के वेतन में 10 प्रतिशत अतिरिक्त बोनस दिया जाएगा.

राज्य भंडार गृह निगम के अध्यक्ष अरुण वोरा की पहल पर कोरोना संक्रमण के दौरान अपने दायित्व को पूरा करने वाले कर्मचारियों को यह सौगात मिली है. साथ ही 10 साल की नौकरी पूरा कर चुके कर्मचारियों की वेतन वृद्धि की मांग भी पूरी की गई है. भंडार गृह में तकनीकी सहायक कर्मचारियों को 5200-20200 ग्रेड पे 2800 से बढ़ाकर अब 9300-34800 ग्रेड पे 4300 किया गया है.

वेयरहाउस के कर्मचारियों को अतिरिक्त बोनस वितरण

अतिरिक्त बोनस का भुगतान

अरुण वोरा

राज्य भंडार गृह निगम के अध्यक्ष अरुण वोरा ने बताया कि कोरोना संक्रमण के दौरान प्रदेश के कर्मचारियों ने बेहतर काम किया है और गरीबों को पीडीएस चावल अन्य वस्तुओं का वितरण का कार्य लगातार जारी रहा है. यहां के सभी कर्मचारियों ने अपने कार्य को बखूबी निभाया है, उनके कार्यों को देखकर शासन ने उनके 1 महिने के वेतन में 10 फीसदी अतिरिक्त बोनस देने का निर्णय लिया गया है.

पढ़ें:- सीएम बघेल के दफ्तर में कोरोना की दस्तक, ओएसडी और पीएसओ पॉजिटिव

बता दें कोरोना संक्रमण काल के दौरान प्रदेशवासियों को खाद्य पदार्थ की कमी न हो इसके लिए लगातार हितग्राहियों को खाद्य सामग्री का वितरण छत्तीसगढ़ सरकार की ओर से किया गया है. प्रदेश सरकार की योजना को सफल बनाने के लिए पीडीएस और भंडार गृह के कर्मचारी संक्रमण काल के दौरान अपना कार्य बखूबी निभा रहे थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details