छत्तीसगढ़

chhattisgarh

अभिनेत्री कंगना रनौत ने कोरोना को लेकर सोशल मीडिया पर शेयर किया वीडियो

By

Published : Jun 5, 2021, 6:33 PM IST

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. कोरोना संक्रमण से उबरने के बाद कंगना ने वीडियो शेयर किया है. कगंना ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि कोरोना को हल्के में ना लें. इस संक्रमण से बचाव के लिए सामाजिक दूरी और सरकार की जारी अन्य दिशा निर्देशों का पालन करें.

kangana ranaut released a video
कंगना रनौत

कुल्लू:बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (actress kangana ranaut) इन दिनों कोरोना संक्रमण (corona virus) से उबरने के बाद पर्यटन नगरी मनाली में अपने घर पर आराम कर रही हैं. कंगना ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी किया है. कंगना रनौत ने कोरोना वायरस से अपनी लड़ाई के बारे में इस वीडियो के जरिए कुछ जानकारी साझा की है.

कंगना ने जारी किया वीडियो

बिलासपुर, गौरेला-पेंड्रा-मरवाही और जांजगीर चांपा में जल्द लग सकता है 18 प्लस वालों को टीका

कंगना ने कहा कि कुछ दिन पहले कोरोना संक्रमण ने उन्हें भी अपनी चपेट में लिया था. इस दौरान उन्हें कई चीजें भी महसूस हुई, क्योंकि जब उन्हें लगता था कि वह ठीक हो रही हैं तो तभी अचानक से संक्रमण फिर से उन पर भारी पड़ जाता और उन्हें कई तरह की परेशानियां भी झेलनी पड़ी.

ये भी पढ़ें:उरी के निर्देशक आदित्य धर संग शादी के बंधन में बंधी यामी गौतम

लोगों से की अपील

कगंना ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि कोरोना को हल्के में ना लें. इस संक्रमण से बचाव के लिए सामाजिक दूरी (Social Distancing) व सरकार की जारी अन्य दिशा निर्देशों का पालन करें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details