छत्तीसगढ़

chhattisgarh

लाखों की चोरी का आरोपी थाने से फरार, पुलिस पर लापरवाही के आरोप

By

Published : Jun 14, 2020, 3:12 AM IST

शुक्रवार की देर रात पुलिस ने चोरी के तीन आरोपियों को पकड़ा था. जिन पर लाखों के चोरी के आरोप थे. जिनमें से एक आरोपी पुलिस को चकमा देकर थाने से फरार हो गया.

theft escaped by dodging police and ran away
लाखों की चोरी का आरोपी थाने से फरार

रायपुर: राजधानी के खमारडीह थाने से चोरी का एक आरोपी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया. जिसके बाद से पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठ रहे हैं. साथ ही लापरवाही के आरोप भी लग रहे हैं. खमारडीह पुलिस ने चोरी के मामले में 3 आरोपियों को थाने लेकर आई थी. जिसमें से एक आरोपी पुलिस से बचकर भाग निकला. पुलिस आरोपी की तालाश कर रही है. बता दें कि फरार आरोपी पर लाखों की चोरी के आरोप है. अप्रैल महीने में हुई एक बड़ी चोरी के मामले में इन तीन आरोपियों को पुलिस ने पकड़ा था.

लाखों की चोरी का आरोपी थाने से फरार

शुक्रवार की देर रात पुलिस ने चोरी के तीन आरोपियों को पकड़ा था. तीनों को थाने में रखा गया था. जानकारी के अनुसार थाने में तीनों आरोपियों को हथकड़ी भी लगाई गई थी. जिसके बाद भी एक आरोपी मौका पाकर भाग निकला. पुलिस को चकमा देने में कामयाब रहा. घटना शनिवार सुबह की है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एक और मामला दर्ज कर लिया है.
पढ़ें:तीन हाथियों की मौत पर वन विभाग की पहली कार्रवाई , रेंजर सस्पेंड

पुलिस ने बताया कि खमारडीह थाना क्षेत्र में 15 अप्रैल को कचना रेलवे फाटक के पास केसरवानी ब्रदर्स की दुकान में लाखों रुपए के सामानों की चोरी का मामला सामने आया था. जिसकी शिकायत दर्ज कराई गई थी. चोरी के आरोपीयो को पुलिस ने शुक्रवार की रात पकड़ा था. इनमें आकाश मसीह, प्रदीप साहू और अभय मिर्चे शामिल थे. पुलिस ने आकाश मसीह और प्रदीप साहू को जेल भेज दिया है. वहीं फरार आरोपी अभय मिर्चे कि गिरफ्तारी के लिए पुलिस तलाश कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details