छत्तीसगढ़

chhattisgarh

raipur crime news: रायपुर गैंगवार के सात आरोपी गिरफ्तार, मास्टरमाइंड की तलाश जारी, दो लोगों की हुई थी हत्या

By

Published : Jan 18, 2023, 4:32 PM IST

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में गैंगवार में दो लोगों की हत्या कर दी गई थी. इस मामले में पुलिस ने कुल 7 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. पुरानी रंजिश को लेकर हुए गैंगवार में जमकर चाकूबाजी हुई थी. इस पूरे गैंगवार के फरार मास्टरमाइंड और अन्य आरोपियों की तलाश में रायपुर पुलिस की टीम जुटी हुई है.

gang war in raipur
रायपुर गैंगवार का मामला

रायपुर:राजधानी में पुरानी रंजिश को लेकर हुए गैंगवार में जमकर चाकूबाजी हुई थी. जिन दो युवकों की मौत हुई है. उन्हें बदमाशों ने चाकू से गोद डाला था. जिससे घटना स्थल पर ही एक युवक की मौत हो गई थी. दो युवक गंभीर रूप से घायल थे. जिसमें से एक ने अस्पताल में दम तोड़ दिया. इस गैंगवार और दोहरे हत्याकांड के मुख्य आरोपी और षड्यंत्र रचने वाली वृद्धि साहू और सौरभ तिवारी की तलाश में पुलिस की टीम लगी हुई है. जानकारी के अनुसार वृद्धि साहू ने ही हत्या की पूरी साजिश रची थी. फिलहाल पुलिस उनकी तलाश में जुटी हुई है.



वृद्धि साहू है मास्टरमाइंड:पुलिस ने बताया कि "इस गैंगवार की मास्टरमाइंड वृद्धि साहू और सौरभ तिवारी है. आरोपी सौरभ मेकाहारा में एंबुलेंस चलाता है. वृद्धि साहू उसी के साथ रहती है. उसी के लिए काम करती है. वृद्धि नशे के कारोबार का काम भी करती है. वह ईरानी डेरा गैंग से जुड़ी हुई है. पूर्व में भी इसके खिलाफ कई मामले सामने आए हैं. इलाके में लोग वृध्दि को लेडी डॉन कहकर भी पुकारते हैं."



हिरासत में कुल 7 आरोपी: पंडरी थाना क्षेत्र में दलदल सिवनी के पास सोमवार की रात चाकू मारकर दो युवकों गोकुल निषाद और जीतू कुमार की हत्या कर दी गई. इस दोहरे हत्याकांड में पुलिस ने कुल 7 अरोरियों को गिरफ्तार किया है. हत्या की वजह आपसी रंजिश सामने आई है. चाकूबाजी के दौरान आरोपी गोकुल नंदन साहू को भी चोट आई. वह अस्पताल में भर्ती है. पुलिस ने पहले 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया था, इसके बाद बुधवार को 2 और आरोपी पकड़े गए हैं. दोहरे हत्याकांड में आरोपियों की संख्या अभी और बढ़ सकती है.

यह भी पढ़ें:Raipur News रायपुर में गैंगवार के बाद डबल मर्डर, लेडी डॉन के साथ विवाद की रंजिश में चले चाकू


क्या कहते हैं अफसर:रायपुर सिटी एएसपी अभिषेक माहेश्वरी ने बताया "पहले हमने 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया. उसके बाद कुछ और भी आरोपी हिरासत में लिए गए हैं. पूछताछ में जैसे जैसे नाम सामने आ रहे हैं, पुलिस उनकी गिरफ्तारी कर रही है. इस केस से जुड़े कुछ लोग फरार हैं. उन्हें पकड़ने के लिए टीम लगी हुई है."

ABOUT THE AUTHOR

...view details