छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

अंतरराज्यीय चोर गिरोह का पर्दाफाश, ऑटो से घूम-घूमकर करते थे चोरी

अंतरराज्यीय चोर गिरोह के 3 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

By

Published : May 13, 2019, 7:02 PM IST

चोर गिरोह का पर्दाफाश

रायपुर: जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्रों के पांच सूने मकानों में चोरी करने वाले अंतरराज्यीय चोर गिरोह के 3 आरोपियों को गिरफ्तार करने में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. आरोपियों के पास से चोरी के सामान भी बरामद हुए हैं.

बरामद सामान

जिले के अलग-अलग थानों में चोरी की 5 घटनाओं को अंजाम देने वाले अंतरराज्यीय गिरोह के 3 सदस्य को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. उत्तराखंड चोर गिरोह के ये सदस्य रात में ऑटो से घूम-घूमकर चोरी की वारदात को अंजाम देते थे. चोरी के बाद ट्रेन से उत्तराखंड चले जाते थे.

20 लाख के सोने-चांदी समेत 80 हजार रुपए बरामद
चोरी की बढ़ती हुई वारदात को देखते हुए पुलिस ने एक टीम बनाकर उत्तराखंड रवाना किया, जिसके बाद पुलिस को सफलता हाथ लगी. पुलिस ने चोरी किए सामान को भी जब्त किया है. चोरी हुई आभूषण में सोने और चांदी के जेवरात जिसकी कीमत 20 लाख रुपए बताई जा रही है. इसके साथ ही आरोपियों के पास से 80 हजार रुपए नकद भी बरामद किया गया है.

पहले भी उत्तराखंड जेल में रह चुके हैं आरोपी
बता दें कि गिरफ्तार आरोपी पहले भी चोरी के मामले में उत्तराखंड जेल में रह चुके हैं. फिलहाल पुलिस आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें जेल भेज दी है. वहीं आरोपियों से पांच बड़ी चोरी के अलावा अन्य चोरियों के संबंध में पूछताछ की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details