छत्तीसगढ़

chhattisgarh

रायपुर में शादी का प्रलोभन देकर नाबालिग से दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

By

Published : May 5, 2021, 10:24 PM IST

राजधानी रायपुर में शादी का प्रलोभन देकर नाबालिग से दुष्कर्म का मामला सामने आया है. मामले का खुलासा तब हुआ, जब नाबालिग तीन महीने की गर्भवती हो गई. पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

Accused arrested in case of raping a minor
रायपुर में दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार

रायपुर: राजधानी रायपुर में नाबालिक से शादी का झांसा देकर दुष्कर्म का मामला सामने आया है. आरोपी युवक ने शादी का झांसा देकर नाबालिग के साथ कई बार रेप किया. जिससे वह गर्भवती हो गई. इसके बाद परिजनों की इसकी जानकारी लगी. नाबालिग ने इसके बाद परिजनों के साथ जाकर उरला थाने में आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई. पुलिस ने आरोपी युवक आजम खान को गिरफ्तार कर लिया है.

महासमुंद में 1.62 लाख रुपये के कफ सीरप और नशीली टैबलेट के साथ तीन गिरफ्तार

पीड़िता के गर्भवती होने के बाद हुआ खुलासा

मामले की जानकारी देते हुए उरला थाना प्रभारी अमित तिवारी ने बताया घटना सितंबर 2020 की है. खरोरा निवासी आरोपी आजम खान ने पहली बार नाबालिग के साथ युवती को उसके घर के पीछे मैदान में बुलाकर जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश की. इसपर पीड़िता ने मना कर दिया. इसके बाद आरोपी युवक ने प्यार का हवाला दिया. उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए. आरोपी ने 1 सितंबर 2020 से 28 फरवरी 2021 तक नाबालिग के साथ कई बार दुष्कर्म किया. जिससे नाबालिग 3 महीने की गर्भवती हो गई.

लॉकडाउन के दौरान महासमुंद में शराब तस्करी के 110 मामले दर्ज, 115 गिरफ्तार

राजधानी रायपुर में नहीं थम रही रेप की वारदात

12 फरवरी- तेलीबांधा थाना क्षेत्र में झाड़-फूंक के बहाने शादीशुदा महिला से दुष्कर्म का मामला सामने आया था. महिला ने पति-पत्नी के बीच चल रही लड़ाई को झाड़-फूंक के जरिए शांत कराने अपनी फ्रेंड के बॉयफ्रेंड को बुलाया था. इस दौरान बॉयफ्रेंड ने धमकी देकर उससे जबरदस्ती दुष्कर्म किया.

2 फरवरी 2021- सरोरा में युवती का अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल कर दुष्कर्म करने के मामले में पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details