छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Raipur News: चरस तस्करी का एमपी कनेक्शन, तीन आरोपी गिरफ्तार

By

Published : May 25, 2023, 7:40 PM IST

सिविल लाइन थाना इलाके में पुलिस ने चरस के साथ 3 आरोपियों को गुरुवार को रंगे हाथों पकड़ा है. जिसमें से 2 आरोपी भोपाल के रहने वाले हैं. आरोपियों के खिलाफ रायपुर पुलिस ने नारकोटिक्स एक्ट के तहत कार्रवाई की है. पूरा मामला रायपुर के सिविल लाइन थाना क्षेत्र का है. Accused arrested for smuggling charas in Raipur

accused arrested for smuggling charas in Raipur
रायपुर में तीन चरस तस्कर गिरफ्तार

रायपुर: गुरुवार को राजधानी रायपुर के सिविल लाइन थाना क्षेत्र में पुलिस ने चरस के साथ 3 आरोपियों को रंगे हाथों पकड़ा है. जिसमें से 2 आरोपी भोपाल के रहने वाले हैं. सिविल लाइन थाना पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से 142 ग्राम चरस बरामद किया है. जिसकी कीमत लगभग 2 लाख रुपए बताई जा रही है. आरोपियों के खिलाफ सिविल लाइन पुलिस ने नारकोटिक्स एक्ट के तहत कार्रवाई की है.


"रायपुर के सिविल लाइन थाना अंतर्गत मुखबिर की सूचना पर एक होटल में पुलिस ने छापा मारा है. इस दौरान सिविल लाइन थाना पुलिस की टीम और एंटी क्राइम एंड साइबर यूनिट की संयुक्त टीम ने 3 आरोपियों को रंगे हाथों पकड़ा है. आरोपियों के कब्जे से पुलिस ने 142 ग्राम चरस बरामद किया है. जिसकी कीमत लगभग 2 लाख रुपये बताई जा रही है. आरोपियों के पास से पुलिस ने 3 मोबाइल फोन भी जब्त किया है." - अर्चना धुरंधर, थाना प्रभारी, सिविल लाइन थाना

चरस तस्करी का एमपी कनेक्शन: सिविल लाइन थाना पुलिस ने चरस तस्करी के मध्य प्रदेश कनेक्शन का खुलासा किया है. पुलिस के अनुसार, गिरफ्तार आरोपियों में 2 आरोपी सिद्धार्थ जैन और शिवम तिवारी भोपाल के रहने वाले हैं. आरोपी चरस को भोपाल से लेकर रायपुर आए थे. वहीं तीसरा आरोपी आदित्य लोखंडे विधानसभा थाना क्षेत्र रायपुर का रहने वाला है. आदित्य की मदद से चरस को रायपुर में खपाने की तैयारी थी.

यह भी पढ़ें:

  1. Jhiram Attack Anniversary: झीरम नक्सली हमले की 10वीं बरसी, सीएम शहीदों को देंगे श्रद्धांजलि
  2. Bilaspur Road Accident: सड़क हादसे में 3 युवकों की मौत
  3. Raipur News: अनुकंपा संघ ने निकाली मटका हुंकार रैली

सिविल लाइन थाना पुलिस के मुताबिक, मुखबिर से सूचना मिली कि कुछ लोग चरस की तस्करी कर शहर में खपाने की फिराक में हैं. सूचना के आधार पर पुलिस ने सिविल लाइन थाना अंतर्गत एक होटल में दबिश दी. पुलिस ने रेड डालकर तीनों आरोपियों को चरस के साथ रंगे हाथों पकड़ा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details