छत्तीसगढ़

chhattisgarh

By

Published : Jun 9, 2023, 10:54 PM IST

ETV Bharat / state

रायपुर में दिनदहाड़े मर्डर का मामला, तीन आरोपी गिरफ्तार

रायपुर पुलिस ने पुरानी रंजिश में मर्डर की वारदात हुई थी. पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया. कोर्ट ने तीनों को जेल भेज दिया है.

accused arrested for murder due to old enmity
पुरानी रंजिश के चलते हत्या

रायपुर: टिकरापारा पुलिस ने पुरानी रंजिश को लेकर हत्या के मामले में 3 आरोपियों को शुक्रवार को गिरफ्तार किया है. तीन आरोपी अब भी फरार हैं. आरोपियों ने पीड़िता के ससुर के साथ 13 मई को मारपीट की घटना को अंजाम दिया था. जिसके बाद गंभीर रूप से घायल ससुर को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था. इलाज के दौरान पीड़िता के ससुर ने 20 मई को दम तोड़ दिया. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ संबंधित धाराओं के तहत कार्रवाई की है.

पुलिस का बयान:टिकरापारा थाना प्रभारी अमित बेरिया ने बताया कि"पीड़िता ईश्वरी बरिहा ने थाना टिकरापारा में रिपोर्ट दर्ज कराया था कि वह ढीमर मोहल्ला की रहने वाली है. वह अपने घर में खाना बना रही थी. उसी समय मोहल्ले के गोलू धीवर ने पीड़िता को आकर बताया कि मोहल्ले के कन्हैया धीवर, मनीष धीवर, और सनी धीवर तुम्हारे ससुर रामेश्वर बरिहा को अश्लील गाली गलौज करने के साथ ही मारपीट कर रहे हैं. इसके अलावा जान से मारने की धमकी दे रहे हैं. तीनों आरोपी पीड़िता के ससुर के साथ मारपीट करने के बाद वहां से चले गए. जिसके बाद गंभीर अवस्था में पीड़िता ने अपने ससुर को अस्पताल में भर्ती कराया और आखिर में इलाज के दौरान ससुर ने अस्पताल में दम तोड़ दिया."

Durg News: 14 साल की लड़की ने फांसी लगाकर की खुदकुशी
Durg News: ज्यादा ब्याज का लालच देकर करोड़ों की धोखाधड़ी, आरोपी गिरफ्तार
Durg Crime news: दुर्ग में सूने मकान में चोरी करने वाले 3 आरोपी गिरफ्तार

टिकरापारा पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार किया. उसके बाद उनसे पूछताछ की तो तीनों आरोपियों ने मृतक के साथ पुरानी रंजिश को लेकर घटना को अंजाम देने की बात को स्वीकार किया. घटना में इस्तेमाल लाठी को पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से बरामद कर लिया है. पुलिस ने बताया कि इस घटना में तीन आरोपी अभी भी फरार हैं, और तीनों की तलाश की जा रही है. फरार आरोपियों के नाम मनीषा धीवर, दसोदिया धीवर और फुलुबाई धीवर है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details