छत्तीसगढ़

chhattisgarh

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : Nov 6, 2023, 12:46 PM IST

Updated : Nov 6, 2023, 2:18 PM IST

ETV Bharat / state

अबूझमाड़ की मलखंभ टीम ने टीवी शो में मारी बाजी, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने दी बधाई, खिलाड़ियों का बढ़ाया हौसला

छत्तीसगढ़ के अबूझमाड़ की मलखंभ टीम ने अपने नाम एक और उपलब्धि हासिल कर ली है. सीएम भूपेश बघेल ने दी बधाई.

Malkhamb players won
सबले बढ़िया छत्तीसगढ़िया

रायपुर:मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने अबूझमाड़ के मलखंभ खिलाड़ियों को बधाई दी है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि टीवी शो के विजेता खिलाड़ियों को बधाई देते हुए लिखा है कि शानदार प्रदर्शन आप लोगों ने किया. कितनी खुशी की बात है और कितने गर्व की बात है आपने छत्तीसगढ़ का नाम देश के मानचित्र पर एक बार फिर से रोशन किया. अबूझमाड़ से निकली ये प्रतिभा अब किसी पहचान की मोहताज नहीं. आपकी प्रतिभा का आज पूरा छत्तीसगढ़ कायल है. आपकी जीत में पूरा छत्तीसगढ़ शामिल है. आपने अपनी जीत से जो गर्व का पल छत्तीसगढ़ के लोगों को दिया है उसे महसूस कर गर्व से सीना चौड़ा हो रहा है. आप सभी खिलाड़ी इस जीत के लिए बधाई के पात्र हैं. सिर्फ मेरी ओर से नहीं बल्कि पूरे छ्त्तीसगढ़ की ओर से आपको बधाई है.

सबले बढ़िया छत्तीसगढ़िया: निजी चैनल पर प्रसारित किए जाने वाले टैलेंट शो में कई राज्यों के धुरंधर खिलाड़ियों ने अपनी-अपनी टीमों के साथ हिस्सा लिया था. पर आखिरी राउंड में बाजी छत्तीसगढ़ की मलखंभ की टीम ने मारा और ये साबित कर दिया कि सबले बढ़िया छत्तीसगढ़िया. खिलाड़ियों की प्रतिभा और फाइनल में उनके कमाल को देखते हुए मुख्यमंत्री भी उनकी तारीफ करने से खुद को नहीं रोक सके. सीएम ने ट्वीट कर कहा कि आपका प्रदर्शन शानदार रहा, आप पर हमें गर्व है.

अबूझमाड़ के बच्चों ने डांस और मलखंभ से सीएम बघेल को किया कायल
अबूझमाड़ के बच्चों ने रोमांचक मलखंभ से CM बघेल को किया कायल

गेस्ट और होस्ट दोनों ने कहा वाह: टीवी शो में अबूझमाड़ की मलखंभ टीम ने जिस तरह से शानदार प्रदर्शन किया उसकी तारीफ कार्यक्रम के गेस्ट और होस्ट दोनों ने की. मलखंभ के खिलाड़ियों ने कार्यक्रम के मंच पर जिस तरह के हैरतअंगेज प्रदर्शन किये उसे देखकर कार्यक्रम में हर शख्स ने दांतों तले उंगलियां दबा ली. जिस अंदाज में मलखंभ के खिलाड़ियों की तारीफ सीएम ने की उससे खिलाड़ियों का हौसला जरूर बढ़ा होगा और बेहतर प्रदर्शन करने की प्रेरणा भी मिली होगी.

Last Updated : Nov 6, 2023, 2:18 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details