छत्तीसगढ़

chhattisgarh

रायपुर: तेलीबांधा चौक पर ट्रक ने दंपति को रौंदा, पत्नी की मौत, पति गंभीर रूप से घायल

By

Published : Aug 25, 2020, 4:02 PM IST

रायपुर के तेलीबांधा चौक पर एक ट्रक ने दंपति को रौंद दिया. हादसे में पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं घायल पति का मेकाहारा अस्पताल में इलाज जारी है.

road-accident-in-telibandha
road-accident-in-telibandha

रायपुर:शहर के तेलीबांधा थाना चौक इलाके में मंगलवार को सड़क हादसे में एक महिला की मौत हो गई. तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार दंपति को रौंद दिया, जिसमें पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं गंभीर रूप से घायल पति को तत्काल मेकाहारा में भर्ती कराया गया.

जानकारी के मुताबिक दंपति शत्रुघ्न सोनी और मीना सोनी बाइक से जा रहे थे. तभी ट्रक ने दंपत्ति को रौंद दिया. हादसे में महिला मीना सोनी की मौके पर ही मौत हो गई. साथ ही उनके पति शत्रुघ्न सोनी गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना की जानकारी मिलते ही तेलीबांधा थाना पुलिस मौके पर पहुंची.

ट्रक को मौके पर छोड़ फरार हुआ ड्राइवर

हादसे के बाद ट्रक चालक वाहन को मौके पर ही छोड़कर फरार हो गया. तेलीबांधा थाना पुलिस ने ट्रक को जब्त कर आगे की कार्रवाई कर रही है. साथ ही फरार ड्राइवर की तलाश की जा रही है.

ब्लैक स्पॉट जोन में तेलीबांधा चौक

साल 2018 के ब्लैक स्पॉट जोन में तेलीबांधा चौक से सरोना चौक आता है, जहां यह हादसा हुआ है यह चौक उस एरिया में शुमार है. तेलीबांधा चौक नए रायपुर से रायपुर को जोड़ता है. यह एरिया भीड़भाड़ वाले इलाके में आता है. छोटी से लेकर बड़ी गाड़ियों का आना-जाना सुबह से रात तक लगा रहता है. ज्यादा ट्रैफिक की वजह से यहां हमेशा सड़क दुर्घटनाएं होती है.

रायगढ़ में भी ट्रक ने मारी दंपत्ति को टक्कर

इसी तरह की घटना बीते 18 अगस्त की रात को हुई थी. रायगढ़ के घरघोड़ा से महज 8 किलोमीटर दूर बरघाट के पास कोयले से लदे ट्रक ने बाइक सवार दंपत्ति को टक्कर मार दी थी. हादसे में पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पति और बच्चे घायल हो गए थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details